बाढ़ के पानी में दो लड़कियों की डूब कर हुई मौ’त

बगहा (इमरान अजीज – The Bihar Now रिपोर्ट) | बड़ी ख़बर पश्चिम चंपारण जिला के बगहा गंडक दियारा से है जहां ठकराहा थाना क्षेत्र के मोतीपुर पंचायत के रामनगर सरेह स्थित बाढ़ के पानी में डूबने से दो बच्चियों की मौत हो गई है.

बताया जाता है कि दोनों लड़कियां मवेशियों का चारा/ घास लाने के लिए सरेह में गई हुई थी. इसी दौरान बांसी नदी में आए बाढ़ के पानी में दोनों लड़कियां डूब गई जिस कारण दोनों मौत की आगोश में समा गईं. वैसे स्थानीय लोगों द्वारा दोनों लड़कियों के शव की खोजबीन तुरंत शुरू कर दी गई, जिस कारण दोनों के शव जल्द मिल गए तथा बाहर निकाल लिए गए.

इस घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंच कर दोनों शवों को अपने कब्जे में ले लिया. फिर उनको पोस्टमार्टम के लिए स्थानीय अस्पताल भेज दिया. दोनों मृतकों की पहचान कर ली गई है तथा जिनके नाम हैं अर्चना कुमारी व मनीषा कुमारी के रूप में हुई है.

आपको बताया दें कि बांसी और गंडक नदी में उफान के बाद से रामनगर मोतीपुर गांव में बाढ़ का पानी जमा हो गया. इस जमे हुए पानी में गहरा गड्ढा हो गया है. जल के इस गहरे जमाव में यह घटना हुई है.

इस घटना के बाद दोनों मृतकों के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है. साथ ही इधर के पूरे इलाक़े में मातम का माहौल है. प्रशासन की ओर से पोस्टमार्टम कराने के बाद ही मृतकों के परिजनों को आपदा राहत में मदद मिलेगी.

Advertisements