बिहार चुनाव: पीएम मोदी करेंगे इन 12 जगहों पर रैलियां

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क) | NDA ने विधानसभा चुनाव से पहले एक साथ रिपोर्ट कार्ड जारी कर दिया है. राजधानी के एक होटल में आयोजित कार्यक्रम में BJP-JDU और अन्य 2 सहयोगी दलों के नेताओं ने रिपोर्ट कार्ड जारी किया. इस कार्यक्रम में बिहार BJP के चुनाव प्रभारी देवेंद्र फडणवीस, रविशंकर प्रसाद, JDU की तरफ से संजय झा एवं अन्य नेता मौजुद रहे. इसके साथ ही NDA नेताओं ने पीएम मोदी की चुनावी सभा की पूरी जानकारी दी.

देवेंद्र फड़नवीस ने कहा कि बिहार में पीएम मोदी की जितनी रैलियां होंगी उसमें सभी सहयोग दल के नेता मौजूद रहेंगे. सीएम नीतीश कुमार भी सभी रैलियां में शामिल रहेंगे. प्रधानमंत्री बिहार में 12 रैलियां करेंगे. 23 तारीख को सासाराम में पहली रैली, दूसरी गया में और तीसरी रैली भागलपुर में करेंगे.

28 अक्टूबर को दरभंगा में पहली, दूसरी मुजफ्फरपुर और पटना में तीसरी रैली करेंगे. 1 नवंबर को पीएम मोदी फिर बिहार आयेंगे. पहली रैली छपरा, दूसरी पूर्वी चंपारण और तीसरी रैली समस्तीपुर में होगी. वहीं 3 नवंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पहली रैली चंपारण, दूसरी सहरसा और तीसरी अररिया में होगी.

जेडीयू नेता संजय झा ने कहा कि इस प्रदेश मैं हमेशा से जाति के नाम पर वोट मांगा गया, लेकिन नीतीश कुमार ने इसे बदला है. अब विकास के मुद्दे पर वोट की अपील की जाती है. नीतीश कुमार ने 2005 में माइनस से काम शुरू किया था. आज बिहार की क्या स्थिति है किसी से छुपी हुई नहीं है.

error: Content is protected !!