जल्द ही बिहार में युवाओं का दिखना हो जाएगा बंद – कन्हैया कुमार

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क) | पहले चरण के चुनाव होने के बाद अब दूसरे चरण और तीसरे चरण के चुनाव के लिए सभी पार्टियों के स्टार प्रचारकों ने चुनावी सभा को सम्बोधित करना शुरू कर दिया है. सभी अपने वोटरों को अपने वादों से रिझाने की कोशिश करते नजर आ रहे हैं. इसी सिलसिले में आज कन्हैया कुमार अपनी जोरदार एंट्री के साथ मोतिहारी के चकिया में चुनावी सभा को संबोधित करने पहुंचे. यहां उन्होंने पिपरा के भाकपा-माले के उम्मीदवार राजमंगल प्रसाद कुशवाहा के समर्थन में वोट की अपील की. इस दौरान लोगों की अधिक संख्या में भीड़ रही.

कन्हैया कुमार के मंच पर पहुंचते ही कुछ देर के लिए अफरा-तफरी मची गई, उनके साथ दर्जनों लोग मंच पर चढ़ गए. भीड़ बढ़ने से मंच से कुछ लोगों को वापस उतारा गया. आपको बता दें कि चुनाव में प्रचार से कन्हैया कुछ दूरी बनाए हुए हैं, लेकिन जहां भी वो प्रचार के लिए जा रहे हैं, जनता की अपार भीड़ कन्हैया को सुनने के लिए पहुंच रही है.

मोतिहारी के चकिया की चुनावी सभा में भारी भीड़ के बीच कन्हैया कुमार ने केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला. इस दौरान दर्शक ने खूब तालियां बजाई. वहीं सभा में कन्हैया कुमार के दूसरे निशाने पर नीतीश सरकार रही. कन्हैया ने सुशासन की सरकार को पूरी तरह फेल बताने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी.

कन्हैया कुमार ने नीतीश कुमार और BJP की सरकार पर कई आरोप लगाएं. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार बिहार को सँभालने में अक्षम हो चुके हैं. वही कन्हैया कुमार ने बिहार में महागठबंधन की सरकार बनने का दावा किया.

कन्हैया ने कहा कि नीतीश सरकार युवाओं की सबसे बड़ी दुश्मन है और रोजगार देने के मामले में फिसड्डी साबित हुई है. पलायन की दर बिहार में सबसे अधिक है और अगर युवाओं का पलायन ऐसे ही होता रहा तो जल्द ही बिहार में युवाओं का दिखना बंद हो जाएगा.