BJP चीफ जेपी नड्डा ने की नीतीश कुमार से मुलाकात, सीट शेयरिंग पर हुई बात

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क) | बिहार विधान सभा चुनाव की तैयारी में बीजेपी ने अपनी ताकत झोंकनी शुरू कर दी है. इसी क्रम में दो दिवसीय दौरे पर बिहार आये BJP चीफ जेपी नड्डा ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात कर सीट बटवारे पर बात की.

आपको बता दें कि BJP चीफ जेपी नड्डा और नीतीश कुमार के बीच मीटिंग अब ख़त्म हो गई है. जानकारी के मुताबिक इस मीटिंग में सीट शेयरिंग पर बात हुई है. सीएम नीतीश के आवास पर हुई बैठक में बिहार बीजेपी प्रभारी भूपेन्द्र यादव, प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल, डिप्टी सीएम सुशील मोदी और जदयू सांसद ललन सिंह भी मौजदू रहे.

JDU और BJP नेताओं के बीच बैठक करीब 1 घंटे तक चली. अब मीटिंग ख़त्म हो गई है और BJP चीफ जेपी नड्डा मुख्यमंत्री आवास से वापस निकल गए है. बताया जा रहा है कि इस मुलाकात में JDU और BJP के बीच सीट शेयरिंग पर बात हुई. मीटिंग में सहयोगी लोजपा पर भी चर्चा हुई. जानकार बताते हैं कि इस बैठक में घटक का कौन दल कितनी सीटों पर चुनाव लड़ेगा, इस पर बहुत कुछ साफ हुआ है.

सूत्रों के अनुसार, चर्चा यह है कि बीजेपी और जदयू दोनों बराबर सीटों पर लड़ना चाहती हैं लेकिन जदयू ने कुछ ज्यादा सीटों की डिमांड की है. इस मीटिंग के बाद सीट शेयरिंग का क्या फॉर्मूला निकलता है वो तो देखने वाली बात होगी.

Advertisements