पत्रकार के घर पर हुई फायरिंग मामले की हो जांच: आइरा

आरा /भोजपुर (TBN – आमोद कुमार की रिपोर्ट)| शुक्रवार को भोजपुर जिला आइरा (All India Reporters Association) ने एक दैनिक समाचार पत्र के पत्रकार अश्विन शरण के घर पर हुए फायरिंग मामले के जांच की मांग की. बता दें, भोजपुर जिले के संदेश प्रखंड अजीमाबाद थाना क्षेत्र अंतर्गत भीमपुरा गांव निवासी पत्रकार अश्विन शरण के घर पर गुरुवार की रात असामाजिक तत्वों ने फायरिंग की थी.

फायरिंग की घटना को लेकर शुक्रवार को भोजपुर जिला आइरा एसोसिएशन के जिलाध्यक्ष राकेश राजपूत के नेतृत्व में पत्रकारों की टीम अजीमाबाद थाना पहुंचकर मामले को गंभीरता से लेते हुए उचित कार्यवाई करने की बात कही गई.

इस दौरान जिलाध्यक्ष राकेश राजपूत ने थानाध्यक्ष से मिलकर अश्विन शरण से जुड़े मामले में शीघ्र करवाई करते हुए घटना में संलिप्त लोगों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी करने की मांग की.

Also Read| राजधानी में स्वाइन फ्लू ने दी दस्तक, एक की हुई मौत

उन्होंने कहा कि अगर क्षेत्र के पत्रकार ही सुरक्षित नहीं है तो आम लोगों की बात क्या की जाए. दिन रात आमजनों की समस्याओं और जनहित में सेवा देने वाले पत्रकारों पर अपराधी तत्वों की हमला निंदनीय है. इसमें कठोर करवाई होनी चाहिए ताकि पत्रकार के विरुद्ध कोई दुःसाहस करने में सौ बार सोचे.

इस मौके पर संदेश के पत्रकार शिनेश्वर कुमार,अश्विन शरण उर्फ चंदन कुमार, सहारा से हसन इमाम, अतीक अहमद, अनिल राय, अगिआंव से हरेराम गुप्ता, चरपोखरी से कृष्णा कुमार, आनंद प्रकाश छोटू सहित जिले के विभिन्न प्रखंडों के पत्रकार मौजूद थे.