IPL खेलने ये तीन टीमें पहुंचीं UAE, खिलाड़ी पहले रहेंगे क्वारंटाइन में

दुबई (TBN – The Bihar Now डेस्क) | 19 सितंबर से इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) शुरू होने वाली है. सभी खिलाड़ियों में इसको लेकर उत्साह देखने को मिल रहा है. वहीँ मौजूदा कोरोना संकट को देखते हुए राजस्थान रॉयल्स और किंग्स इलेवन पंजाब की टीमें विशेष विमान के जरिए दुबई पहुंच गई है.

कोलकाता नाइटराइडर्स की टीम भी अबु धाबी पहुंच गई, जहां टूर्नामेंट के दौरान उनकी टीम रहेगी. आईपीएल के 60 मैच तीन स्थलों- दुबई, अबुधाबी और शारजाह में 53 दिनों तक खेले जाएंगे.

बता दें कि खिलाड़ियों का रवानगी से पहले कई बार परीक्षण किया गया है और वहां पहुंच कर अब उन्हें 6 दिनों के लिए क्वारंटाइन में रहना होगा, जिसमें पहले, तीसरे और छठे दिन कोविड-19 जांच की जाएगी. अगर वे इसमें निगेटिव आते हैं तो ही टूर्नामेंट के ‘बायो-बबल’ में प्रवेश कर पाएंगे और ट्रेनिंग करना शुरू कर देंगे.

साथ ही टूर्नामेंट के दौरान हर पांचवें दिन खिलाड़ियों और सहयोगी स्टाफ का परीक्षण कराया जाएगा. इन तीनों टीमों ने रवानगी से पहले अपने खिलाड़ियों और सहयोगी स्टाफ की फोटो पोस्ट की. राजस्थान रॉयल्स की टीम पूरी तरह से सुरक्षा ‘गियर’ में कवर थी.

गत चैम्पियन मुंबई इंडियंस, चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीमें शुक्रवार को UAE पहुंच जाएंगी, जबकि अन्य दो टीमें सनराइजर्स हैदराबाद और दिल्ली कैपिटल्स की टीमें सप्ताह के अंत में पहुंचेंगी.

Advertisements