फिलमची भोजपुरी पर होगा ‘प्रेम गीत 2’ का वर्ल्ड TV प्रीमियर

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क)| पारिवारिक भोजपुरी फिल्‍म ‘प्रेम गीत 2’ (Bhojpuri Film Prem Geet 2) का वर्ल्‍ड टेलीवीजन प्रीमियर आगामी वीकेंड पर 6 नवंबर को फिलमची भोजपुरी (Filamchi Bhojpuri) पर होगा. इस बात की सूचना फिल्म की पीआर एजेंसी ने दी.

रंजन के मुताबिक, खुशियों वाली दिवाली को और खुशनुमा बनाने के लिए फिलमची भोजपुरी पर 6 नवंबर को फिलमची भोजपुरी टीवी चौकलेटी प्रदीप पांडेय चिंटू की फिल्‍म ‘प्रेम गीत 2’ का प्रीमियर दोपहर 12 बजे से होगा. यह फिल्म पशुपतिनाथ प्रोडक्‍शन के बैनर तले बनी है.

इस फिल्म में प्रदीप पांडे चिंटू और शिल्पा पोखरियाल के अलावा अमित शुक्ला, रंभा सहानी, रोहित सिंह मुख्य भूमिका में हैं. यह फिल्‍म फैमली इंटरटेमेंट के लिए सर्वोत्तम है. इस फिल्‍म के सभी गाने इतने खूबसूरत हैं कि यूट्यूब पर खूब पसंद किए गए हैं.

फिलमची भोजपुरी के तरुण तलरेजा ने फिल्‍म ‘प्रेम गीत 2’ को लेकर कहा कि भोजपुरी सिनेमा के चॉकलेटी और सुपर स्टार प्रदीप पांडे चिंटू और खूबसूरत अदाकारा शिल्पा पोखराल की फिल्म ‘प्रेम गीत 2’ के साथ हम अपने दर्शकों की दिवाली यादगार बनाने का प्रयास कर रहे हैं. फिल्म ‘प्रेम गीत 2’ को सोनू खत्री ने प्रोड्यूस और डायरेक्ट भी किया है.

यह भी पढ़ें| पटना सीरियल ब्लास्ट: 4 लोगों को फांसी, बाकियों को ये हुई सजा

उन्होंने बताया कि इस फ़िल्म के सह निर्माता बिनोद कुमार ठाकुर हैं. लेखक एबी मोहन, संगीतकार ओम झा हैं जबकि फ़िल्म के गीत उमा लाल यादव ने लिखे हैं. फिल्‍म के बेहद मजेदार होने के कारण उन्होंने अपने दर्शकों से अपील की है कि सभी अपने पूरे परिवार के साथ इस फिल्‍म को देखें.

उन्‍होंने बताया कि फिलमची टीवी IN10 मीडिया नेटवर्क का प्रीमीयम भोजपुरी फिल्म, चैनल है, जिस पर दर्शक 24X7 भोजपुरी फिल्मन देख सकेंगे. यह चैनल DD फ्री डिश, टाटा स्काय, एयरटेल टीवी, डिश टीवी, जीटीपीएल, दर्श, सिटी मौर्या, सिटी केबल आदि पर उपलब्ध है.