फिलमची पर आज होगा “पवन पुत्र” का वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर, जीतें मोटर साइकिल

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क)| भोजपुरी टेलीवीजन इतिहास में पहली बार दर्शकों को फिल्‍म देखने के बदले मोटर साइकिल जीतने का मौका मिलेगा. दरअसल दुनियाभर में रिकॉर्ड मशीन के नाम से मशहूर हो चुके भोजपुरी पावर स्‍टार पवन सिंह की सुपर हिट फिल्‍म ‘पवन पुत्र’ का वर्ल्‍ड टेलीवीजन प्रीमियर फिलमची भोजपुरी टीवी पर शनिवार 28 अगस्त को शाम 6:30 बजे से किया जा रहा है.

इसमें दर्शकों को फ़िल्म देखते हुए सिर्फ़ एक आसान सवाल का जवाब देना है और सही जवाब देने वाले किसी एक भाग्यशाली विजेता एक शानदार मोटरसाइकिल मिलेगा. ये जानकारी आज फिलमची भोजपुरी चैनल के तरुण तलरेजा ने दी.

तलरेजा ने कहा कि इस अगस्‍त हमने एक से बढ़ कर एक फिल्‍म अपने दर्शकों के लिए प्रसारित किया. ऐसे में हमने अगस्‍त महीने को और भी शानदार बनाने के लिए अपने दर्शकों को मोटरसाइकिल जीतने का मौका दे रहे हैं.

तलरेजा ने बताया कि सामाजिक और पारिवारिक संस्‍कारों से बुना हुआ फिल्‍म ‘पवन पुत्र’ के निर्माता रत्नाकर कुमार और निर्देशक फिरोज खान हैं. इस फिल्म में इंटरटेंमेंट का पूरा डोज तो मिलेगा ही, साथ ही यह दूसरी अन्य भोजपुरी फिल्मों से भी यह अलग होगी.

ऐसा माना जा रहा है कि यह फिल्‍म जब टीवी पर रिलीज होगी, तो लोग इसे खूब पसंद करेंगे. फिल्म में पवन सिंह मुख्य भूमिका में हैं. साथ में काजल राघवानी और प्रियंका पंडित भी लीड रोल में हैं.

इस फिल्म से नवोदित अभिनेत्री प्रियंका रेवड़ी और रितु पांडेय ने भोजपुरी सिनेमा में डेब्‍यू किया है, जिसकी अदाकारी को भी खूब पसंद किया गया है. फिल्‍म के गाने कर्णप्रिय हैं.

Also Read | पूर्व मध्य रेल: 28 जोड़ी स्पेशल ट्रेनों के परिचालन अवधि में वृद्धि

मालूम हो कि फिलमची टीवी IN10 मीडिया नेटवर्क का प्रीमीयम भोजपुरी फिल्‍म चैनल है, जिस पर दर्शक 24X7 भोजपुरी फिल्‍म देख सकेंगे. यह चैनल फ्री डिश, टाटा स्‍काय, एयरटेल टीवी, डिश टीवी, जीटीपीएल, दर्श, सिटी मौर्या, सिटी केबल आदि पर उपलब्‍ध है.