लक्ष्मण उटेकर की फिल्म से विक्की कौशल, सारा अली खान का फर्स्ट लुक आउट

मुंबई (TBN – The Bihar Now डेस्क)| इंदौर में अपनी फिल्म की शूटिंग पूरी करने के बाद, अभिनेता विक्की कौशल (Actor Vicky Kaushal) और सारा अली खान (Actor Sara Ali Khan) ने अपने-अपने सोशल मीडिया हैंडल पर लक्ष्मण उटेकर (Director Laxman Utekar) के निर्देशन में बनने वाली अगली फिल्म से अपना पहला लुक साझा किया. तस्वीर में सारा और विक्की को प्यार से एक-दूसरे की आंखों में देखते हुए देखा जा सकता है.

फ़ोटो के साथ, सारा ने एक हार्दिक नोट लिखा जिसमें उन्होंने अपनी टीम के प्रति आभार व्यक्त किया है.

सारा ने लिखा, “मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि यह पहले ही खत्म हो चुका है! मुझे सौम्या देने के लिए @laxman.utekar सर को धन्यवाद. सभी मार्गदर्शन, धैर्य और समर्थन के लिए धन्यवाद। हमेशा इतना समझदार होने और हमेशा मुझे बेहतर और बेहतर करने के लिए प्रेरित करने के लिए धन्यवाद.”. सारा ने विक्की के साथ काम करने का अपना अनुभव भी शेयर किया.

“@ vickykaushal09 सेट पर आपके साथ हर दिन एक धमाका रहा है. पंजाबी गानों और अलाव का आनंद लेने से लेकर सुबह की ड्राइव और चाय के भरपूर प्याले तक. इस यात्रा को मेरे लिए इतना यादगार बनाने के लिए धन्यवाद। आप सबसे विनम्र में से एक हैं, मैं जिन प्रतिभाशाली और प्रतिभाशाली अभिनेताओं से मिली हूं, और मैं बहुत विशेषाधिकार प्राप्त हूं कि मुझे आपके साथ स्क्रीन स्पेस साझा करने और आपसे बहुत कुछ सीखने का मौका मिला.”

यह भी पढ़ें| दक्षिण भारतीय रीति-रिवाजों के बाद, मौनी-सूरज ने बंगाली परंपराओं से की शादी

सारा ने अंत में लिखा, “@pvijan #DineshVijan @maddockfilms इतने विचारशील, देखभाल करने वाले और प्यार करने वाले निर्माता होने के लिए धन्यवाद। सेट और काम वास्तव में घर जैसा महसूस हुआ, और आप लोग वास्तव में परिवार की तरह महसूस करते थे. @raghav_dop आपके साथ काम करना बहुत मजेदार रहा है! और मैं कर सकती हूं।” मैं इसे जल्द ही फिर से करने की प्रतीक्षा नहीं कर सकती हूं @jatinbajaj20 @sujit_dube @punit_dave__ @_pawni_tripathi @bruh_mistha @rohit_utekar1 आप एक महान टीम रहे होंगे! हमारी इतनी अच्छी देखभाल करने के लिए आप सभी का धन्यवाद। @kavyesharmaofficial @hairbytabassum @devanshipatil सारा को बनाने के लिए धन्यवाद सौम्या की तरह दिखती हैं और हम दोनों को सुंदर और आत्मविश्वासी महसूस कराती हैं.”

बताते चलें, फिल्म के नाम का अभी खुलासा नहीं किया गया है.