दोस्ती की बारीकियों को छूती हुई फ़िल्म है राजश्री प्रोडक्शन्स की ‘ऊँचाई’

मुंबई (TBN – संगीता गुप्ता की रिपोर्ट)| राजश्री की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘ऊँचाई’ (Rajshri’s most awaited film ‘Uchhai’), शूटिंग शुरू होने के बाद से ही, अपनी अनुभवी स्टार कास्ट के लिए खबरों में बनी हुई है. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), अनुपम खेर (Anupam Kher), बोमन ईरानी (Boman Irani) और अन्य उल्लेखनीय नामों से सुर्खियों में बनी ‘ऊँचाई’, अनुभवी निर्देशक सूरज आर. बड़जात्या की अगली पेशकश है.

‘ऊँचाई’ राजश्री प्रोडक्शंस (प) लिमिटेड (Rajshree Productions Pvt Limited) के बैनर तले निर्मित 60वीं फिल्म होगी. इसे नेपाल, दिल्ली, मुंबई, आगरा, लखनऊ और कानपुर में बड़े पैमाने पर शूट किया गया है.

यह फिल्म एक ऐसी यात्रा का वादा करती है जो दोस्ती की बारीकियों को छूती हुई गुज़रती है. सूरज आर. बड़जात्या कहते हैं, “फिल्म निर्माण एक टीम वर्क है और अच्छी फ़िल्म तभी बनती है जब पूरी टीम समान सोचती है और समान दृष्टि साझा करती है.”

राजश्री ने इस महत्वाकांक्षी परियोजना के लिए निर्माता के रूप में महावीर जैन फिल्म्स के महावीर जैन और बाउंडलेस मीडिया की नताशा मालपानी ओसवाल का स्वागत किया है. महावीर जैन फ़िल्म उद्योग के दिग्गज हैं और राजश्री परिवार के साथ लंबे समय से संबंध रखते हैं.

राजश्री में उत्साह को प्रतिबिंबित करते हुए, महावीर जैन ने कहा, “‘ऊँचाई’ एक फिल्म से ज़्यादा है, यह एक महान अनुभव है. सूरजजी के साथ उनकी फिल्म में जुड़ना मेरे लिए सम्मान की बात है. मेरे जीवन की तमन्ना पूरी हुई है. मुझे इस फिल्म का हिस्सा बनने पर गर्व है.”

‘ऊँचाई’ के लिए निर्माताओं के पैनल को पूरा कर रही हैं, नताशा मालपानी ओसवाल, बाउंडलेस मीडिया की संस्थापक.बाउंडलेस मीडिया एक ऐसा क्रिएटिव हाउस है जो दुनिया भर के दर्शकों के लिए नया कंटेंट बनता है.

नताशा ने कहा “’ऊँचाई’ के सेट का मेरा अनुभव मैं हमेशा अपने साथ रखूंगी. सूरजजी हमेशा से मेरे लिए एक प्रेरणा के स्रोत रहे हैं. बाउंडलेस मीडिया के बॉलीवुड डेब्यू के लिए इतनी वरिष्ठ प्रतिभाओं के साथ काम करने में मुझे बहुत खुशी हो रही है.”

बताते चलें, ‘ऊँचाई’ निर्देशक सूरज आर. बड़जात्या की 7वीं निर्देशित फिल्म है. सभी राजश्री फिल्मों की तरह, विरासत को आगे बढ़ाते हुए, ‘ऊँचाई’ एक संपूर्ण पारिवारिक मनोरंजन का वादा करती है.