इस विदेशी ने भोजपुरी गाना गाकर मचा दिया धमाल

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क) | सैमुअल सिंह नाइजीरिया के मशहूर यू-ट्यूबर और सिंगर हैं. उनका असली नाम सैमुअल एडेपोजू है. सैमुअल सिंह, कई भोजपुरी गाने गाकर धमाल मचा चुके हैं. सैमुअल का सबसे लोकप्रिय गाना ‘रिकिंया के पापा’ है.

‘रिंकिया के पापा’ गाना गाकर सोशल मीडिया पर धमाल मचाने वाला यह विदेशी कलाकार एक बार फिर से सुर्ख़ियों में है. सैमुएल सिंह का एक और नया गाना यू-ट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है. इस बार सैमुएल ने भोजपुरी कलाकार खेसारी लाल यादव का एक सुपरहिट गाना ‘ठीक है’ को अपनी आवाज दी है. ये वीडियो भी अब सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है.

गौरतलब है कि इससे पहले भी सैमुअल ने कई भोजपुरी गानों को अपनी आवाज थी है. इस बार सैमुअल द्वारा गाए भोजपुरी गाने ‘ठीक है नून रोटी खाएंगे’ को यू-ट्यूब पर अब तक 32 लाख 96 हजार से ज्यादा व्यूज मिले हैं.

सैमुअल का भारतीय देसी गानों में एफ्रो टच को काफी पसंद किया जाता है. हर बार सैमुअल पुराने गानों में जान डाल देते है. गाने को इस तरह से कंपोज़ करते है कि यह सभी को पसंद आता है. सैमुअल का सबसे लोकप्रिय गाना ‘रिकिंया के पापा’ है. भारतीय जनता पार्टी के सांसद और भोजपुरी के मशहूर अभिनेता व सिंगर मनोज तिवारी द्वारा गाए इस गाने को सैमुअल ने अपने अंदाज में गाकर रातों रात सुर्खियां बटोरी थीं.

वहीं, उन्होंने कई और भोजपुरी गाने भी गाए हैं, जिसमें पवन सिंह का सबसे हिट गाना ‘लगावेलू तू लिपिस्टिक’ और भोजपुरी इंडस्ट्री के स्टार सिंगर अरविंद अकेला उर्फ कल्लू का ‘चोलिया के हुक राजा जी’ गाना भी शामिल है.