सुशांत के रिश्तेदार पर लगा गवाहों पर दबाव डालने का आरोप

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क) | हरियाणा के फरीदाबाद के पुलिस कमिश्नर और सुशांत सिंह राजपूत के जीजा ओ.पी. सिंह पर गवाहों पर दबाव डालने के आरोप लगे है.

रिया चक्रवर्ती ने सुप्रीम कोर्ट में दायर अपनी याचिका में कहा है कि पटना में निष्पक्ष जाँच नहीं हो सकती है, क्योंकि सुशांत के रिश्तेदार ने बिहार में एफआईआर दर्ज करने में भूमिका निभाई है और लगातार गवाहों को मेरे खिलाफ बोलने का दबाव बना रहे है.

अब सुशांत सिंह के दोस्त सिद्धार्थ पिठानि ने इसको लेकर बड़ा खुलासा किया है.

पिठानि ने बताया कि शनिवार को उनके पास सुशांत के परिवार की तरफ से एक कॉल आया जिसमे उन्हें रिया चक्रवर्ती के खिलाफ बयान देने को कहा जा रहा था.

कृपया आप इसे भी पढ़ें –
रिया चक्रवर्ती लापता, मोबाइल भी बंद, मुंबई पुलिस नहीं कर रही सहयोग
अभी अभी: रिया चक्रवर्ती बिहार पुलिस की निगरानी में, अभी पूछताछ नहीं

उन्होंने कहा कि उन्हें एक व्यक्ति को बयान देना है जो कि पुलिस अफसर हो सकते है. उस कॉल में उन्हें कहा गया कि आपको कहना है कि रिया ने सुशांत से 15 करोड़ रुपए लिए हैं.

इस फोन के जवाब में पिठानि ने फोन करने वाले कहा कि “मुझे इन 15 करोड़ रुपए के बारे में कुछ पता नहीं है तो मैं कैसे मीडिया या पुलिस को ऐसा कह सकता हूँ”. इसके बाद, पिठानि के अनुसार, उन्होंने सोचा कि कोई भी स्टेटमेंट देने से पहले मैं मामले में जाँच कर रही मुंबई पुलिस अधिकारी को इसकी सूचना दे देता हूँ.

इसके अलावा उन्होंने बताया कि अभी तक बिहार पुलिस ने उनसे सम्पर्क नहीं किया है. लेकिन मैं इंतज़ार कर रहा हूँ कि बिहार पुलिस मुझसे सम्पर्क करें ताकि मैं जाँच में 100 प्रतिशत सहयोग करूं. साथ ही उन्होंने ने कहा कि मुझे बिहार की जाँच पर भरोसा है.

बताते चलें कि एक तरफ जहां बिहार पुलिस सुशांत केस पर जाँच कर रही है, वहीं दूसरी तरफ मुंबई पुलिस भी जाँच में जुटी है. साथ ही लगातार इस मामले की सीबीआई जाँच की मांग भी हो रही है.

Advertisements