सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने कहा – काश मैं तुम्हें बचा पाती

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क) | सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता कृति सिंह ने भाई को याद कर 2 पोस्ट शेयर किए हैं. श्वेता ने सुशांत के लिए इमोशनल मैसेज लिखा है. उन्होंने काफ़ी इमोशनल होते हुए लिखा, ‘काश मैं सुशांत को बचा पाती. काश मैं सुबह उठकर भाई को देख पाती और यही समझती कि ये सब बस एक बुरा सपना था और कुछ नहीं’. वहीं श्वेता के पोस्ट पर अंकिता लोखंडे ने कमेंट किया है. उन्होंने श्वेता के इस पोस्ट पर दिल वाले इमोजी के साथ एक हग करने वाला इमोजी कमेंट किया है.

वैसे बता दें कि अंकिता, श्वेता के भी काफी करीब थीं. जब सुशांत और अंकिता रिलेशन में थे तब अंकिता और श्वेता भी मिलते रहते थी. तीनों साथ में पार्टीज कर खूब एन्जॉय करते थे.

सबसे खास बात यह है कि इसके अलावा श्वेता ने सुशांत के साथ बातचीत का स्क्रीनशॉट भी शेयर किया है जो एक्टर के निधन से 4 दिन पहले की है. स्क्रीनशॉट में आप देखेंगे कि श्वेता, सुशांत से पूछती हैं – मेरे पास आना है बेबी यहां पे ? इस पर सुशांत जवाब देते हैं, ‘बहुत मन करता है दी’. इस बात को लिखते हुए सुशांत ने दिल वाला इमोजी भी डाला है.

श्वेता ने बताया, साल 2017 में जब मेरी शादी के बाद मैं अपने ससुराल जा रही थी, तब भाई ने मुझे गले लगाया था और हम दोनों बहुत रोए थे. उसके बाद भाई अपने कैरियर में बिजी हो गए. हमें उन पर गर्व था, लेकिन तब भी मैं उन्हें लेकर प्रोटेक्टिव थी.

श्वेता ने बताया कि मैंने उन्हें कई बार बोला था कि मुझसे मिलने आएं और यहां हमारे साथ थोड़ा समय बिताएं. लेकिन अफ़सोस, वह दिग्गज कलाकार आज हमारे बीच नहीं है. उनके फैंस उन्हें आज भी बहुत प्यार करते है. उनकी आखिरी फिल्म “दिल बेचारा” ने सभी दर्शक के दिल को जीत लिया है और अभी तक की नंबर.1 फ़िल्म बन चुकी है.