सुशांत फैन्स में बॉलीवुड को लेकर आक्रोश, फ़िल्म ‘सड़क-2’ को मिला रिकॉर्ड तोड़ डिस्लाइक

मुम्बई (TBN – The Bihar Now डाक) | दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के मिस्ट्री डेथ के बाद हर दिन उनके फैन्स यह उम्मीद करते हैं कि सुशांत के गुनहगारों को जल्द से जल्द सज़ा मिले. इसी कड़ी में अब सुशांत के फैन्स और उनके प्रसंशकों के बीच बॉलीवुड के लिए गुस्सा, आक्रोश देखने को मिला है.

आज महेश भट्ट डायरेक्टेड फिल्म ‘सड़क 2’ की ट्रेलर रिलीज़ हुई है. ट्रेलर रिलीज होने के बाद महज़ 5 घंटे के अंदर ‘सड़क 2’ के ट्रेलर को 1.2 मिलियन डिस्लाइक मिले हैं जो की अभी तक में एक रिकॉर्ड है.

इससे ये साफ़ नज़र आ रहा है कि सुशांत की तथाकथित सुसाइड के बाद बॉलीवुड के बायकॉट की मुहीम चली थी जिसका असर ‘सड़क 2’ के ट्रेलर रिलीज़ होने के बाद दिख भी गया है.

आज के इस बायकाट के बाद अब ‘बायकाट सड़क-2’ भी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा ट्रैंड कर रहा है.

अब देख कर ऐसा लग रहा है कि ‘सड़क-2’ तीन रिकॉर्ड बनाने वाला है – सबसे ज्यादा ट्रेलर बायकाट, सबसे ज्यादा नेगेटिव कमेंट, और A रेटेड स्टार कास्ट वाली बॉलीवुड फिल्म का सबसे कम देखा जानेवाला ट्रेलर.

इस फिल्म में संजय दत्त, आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर मुख्य किरदार में नज़र आने वाले है. इसके बाद लगातार इस ट्रेलर को इसलिए देखा जा रहा है ताकि जितनी ज्यादा हो सके इसे डिस्लाइक मिल सके.

अब सुशांत सिंह के तथाकथित सुसाइड में हर दिन कई गुत्थियां खुल कर सामने आ रही हैं. बॉलीवुड की नामचिन्ह हस्तियों के नाम भी इस मामले में सामने आ रहे है. जिससे अब पूरी आवाम के अंदर बॉलीवुड के लिए आक्रोश भर गया है जो आज ‘सड़क-2 के’ ट्रेलर रिलीज़ होने पर ही पता चल गया है.

Advertisements