सुशांत केस: CBI की मंजूरी मिलने पर ये बोले भाई नीरज और बहन श्वेता…

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क) | सुशांत सिंह राजपूत मामले में कि जांच को लेकर सुप्रीम कोर्ट ने बड़ा फैसला दिया है. सुप्रीम कोर्ट ने केस की जांच का अधिकार सीबीआई को दिया है. लंबे समय से सुशांत का परिवार और उनके फैंस सीबीआई जांच की मांग कर रहे थे.

कोर्ट के इस फैसले पर सुशांत कि बहन श्वेता कीर्ति सिंह ने ट्वीट करके अपनी प्रतिक्रिया दी है. श्वेता ने अपने ट्वीट में लिखा, “अब हम चले. फाइनली. सुशांत केस में सीबीआई जांच मिल गई! #CBITakesOver” बता दें कि इस मामले में पिछले काफी वक्त से कई दिग्गज सेलेब्रिटी और करोड़ों फैन्स सीबीआई जांच की मांग कर रहे थे.

नीरज बबलू- सच की जीत हुई

वही सुशांत के चचेरे भाई नीरज सिंह बबलू ने कहा- हमारे परिवार और देश के करोड़ों लोगों के लिए ये बहुत बड़ा फैसला आया है. सच की जीत हुई है. हम सभी का आभार व्यक्त करते हैं जिन्होंने सीबीआई जांच का सपोर्ट किया था. अब हम उम्मीद कर सकते हैं कि इस मामले में न्याय होगा. अब सच सामने आएगा और दूध का दूध पानी का पानी होगा.

सुशांत के वकील- मुंबई पुलिस ने दे रखी थी केस को गलत दिशा

इस मामले में सुशांत सिंह राजपूत के फैमिली वकील विकास सिंह ने कहा- आज का दिन सुशांत के परिवार और उनके फैंस के लिए बहुत बड़ा दिन है. हम दो महीनों से सुशांत और उनके परिवार को न्याय दिलाने के लिए संघर्ष कर रहे थे. मुंबई पुलिस ने इस पूरे मामले को गलत डायरेक्शन दे रखी थी जिसके चलते इस केस को लेकर काफी अड़चनें आ रही थीं.

अब सुशांत सिंह राजपूत के 130 करोड़ फैनस इस बात से खुश हैं कि सीबीआई इस मामले की जाँच करेगी. इस मामले की सचाई सबके सामने आएगी और सीबीआई निष्पक्ष हो कर जाँच करेगी और असलियत सामने आएगी.

Advertisements