सुशांत सिंह राजपूत को इंसाफ दिलाने के लिए हर कोशिश करेंगे-सुब्रमण्यम स्वामी…

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क) | सुशांत सिंह राजपूत मामले में लगातार उनके फैनस उनके प्रसंशक सीबीआई जांच की मांग कर रहे है. इसी बीच अब ताजा खबर यह आई है की पूर्व केंद्रीय मंत्री और बीजेपी के सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने इस मसले पर बिहार के मुख्यमंत्री से काफ़ी लम्बा वार्तालाप किया है. वहीँ मुख्यमंत्री नितीश कुमार ने उनसे बातचीत के दरमियान कहा कि वे सुशांत को इंसाफ दिलाने के लिए हर कदम उठाने को तैयार हैं.

इस बात की जानकारी सुब्रमण्यम स्वामी ने खुद ट्वीट कर दिया है. वह लिखे है- “मैंने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से टेलीफोन पर बातचीत की है. नीतीश कुमार से बातचीत में मैंने सुशांत सिंह मामले में बिहार पुलिस के एक्शन की तारीफ की है. पटना पुलिस को एफआईआर और उसके बाद तहकीकात के लिए फ्री हैंड दिये जाने की भी मैंने तारीफ की है. अब जब दो राज्यों की पुलिस मामले की जांच कर रही है तो मैं सीबीआई जांच के लिए पहल करूंगा. नीतीश कुमार ने मुझसे कहा है कि उन्हें CBI जांच से कोई आपत्ति नहीं है. वे सिर्फ इतना चाहते हैं कि सुशांत को इंसाफ मिले और दोषियों के खिलाफ कार्रवाई हो.”

सुब्रमण्यम स्वामी कई दिनों से सुशांत सिंह राजपूत मामले को उठा रहे हैं. उन्होंने अपने वकील इशकरण सिंह भंडारी को इस मामले की जांच कर कोर्ट तक जाने का निर्देश दे रखा है. भंडारी ने अपनी टीम के साथ सुशांत सिंह मामले के सारे पहलु की पडताल की है जिसमें मुंबई पुलिस की कई गड़बड़ियां सामने आयी हैं. ऐसे में उम्मीद जतायी जा रही है कि कोर्ट में मुंबई पुलिस की फजीहत हो सकती है और मामले सीबीआई जांच करायी जा सकती है.

आपको बता दें की सुब्रमण्यम स्वामी की इस पहल के बाद सुशांत सिंह राजपूत प्रकरण में सीबीआई जांच की संभावना बढ़ चुकी है. आपकी जानकारी के लिए बता दें की किसी एक मामले में दो राज्यों की पुलिस जांच नहीं कर सकती. वहीं महाराष्ट्र की सरकार इस मामले में CBI जांच के लिए तैयार नहीं है. बहरहाल मामला कोर्ट पहुंचने वाला है. सुशांत के चाहने वाले हर रोज इस उम्मीद में होते हैं की कोर्ट सीबीआई जांच का आदेश ज़रूर देगी.