सोनू सूद बने मोतिहारी के इस परिवार का मसीहा

Patna (TBN – The Bihar Now डेस्क) | कोरोना काल में दुनिया ने तमाम तरह की परेशानियां देखी हों लेकिन देश के लोगों ने सोनू सूद का एक अलग ही रूप भी देखा है. लॉकडाउन में सोनू सूद हजारों लोगों की मदद के चलते जबरदस्त सुर्खियों में हैं. उन्होंने हाल ही में आंध्रप्रदेश के एक गरीब किसान के घर ट्रैक्टर भी भिजवा दिया है. और अब बिहार के मोतिहारी में स्तिथ एक परिवार जिन्होंने बाढ़ में अपने बेटे और दो भैंस खो दिया है उनके लिए एक मसीहा बन कर सामने आये है.

सोनू सूद को इस परिवार के बारे में एक ट्वीट से जानकारी मिली थी. जिसके मुताबिक बिहार के इस परिवार ने बीते कुछ दिनों में बहुत कुछ देखा है.

” यह घटना बिलकुल सच है कि भोला ने न केवल बाढ़ में अपने बेटे और दो भैंस खोये है बल्कि परिवार के दो और बच्चे और दो बुजुर्ग खो दिए. हमने यह सोचा है कि हम इस परिवार को एक गाय देंगे जिसका दूध बेच कर वह अपना गुजरा कर सके. एक गाय 50 से 60 हज़ार की है.”

इस ट्वीट को सोनू सूद ने तुरंत रीट्वीट करते हुए कहा “यह बड़ी ही दुख की बात है, आज शाम तक इनके घर 2 भैंस आ जाएगी जिससे की इनकी आजीविका चलती रहे.” इसके साथ ही उन्होंने लिखा “हमारे किसानों को बचाओ.”

रील लाइफ में सोनू भले ही विलेन हों लेकिन रियल लाइफ में वे मजदूरों, छात्रों से लेकर किसानों तक सभी के लिए हीरो साबित हुए हैं.