Big NewsBreakingPatnaकाम की खबरफीचरमनोरंजनलाइफस्टाइल

आरा की नेहा की शादी में आ रहे हैं सोनू सूद

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क) | कोरोना काल में लोगों के दिल को जीतने वाले सोनू सूद एक बार फिर सुर्ख़ियों में है. हालाँकि इस बार उन्होंने किसी की मदद नहीं की बल्कि बिहार में रहने वाली नेहा की शादी का आमंत्रण स्वीकार कर चर्चा में आ गए हैं. नेहा बिहार के भोजपुर जिला के नवादा थाना क्षेत्र के कर्मण टोला की रहने वाली है. नेहा ने अपनी शादी का कार्ड फिल्म स्टार सोनू सूद के ट्वीटर पर ट्वीट कर दिया है. नेहा की शादी का कार्ड का निमंत्रण मिलने के बाद सोनू सूद ने नेहा के ट्ववीट का जवाब देते हुए लिखा “चलो बिहार की शादी देखते हैं”. नेहा ने जवाब देते हुए लिखा, “सर आपका इंतज़ार रहेगा”.

बताते चलें कि कोरोना महामारी के दौरान असहाय लोगों की मदद करके सिने स्टार सोनू सूद देश और विदेश में सुर्खियों में आये थे. कोरोना महामारी से लेकर अबतक जिन लोगों ने सोनू सूद से मदद मांगी, सभी की सोनू सूद और उनकी टीम ने आगे आकर मदद की. इसी कड़ी में नेहा ने भी 1 सितम्बर 2020 को अपने ट्विटर में लिखा था कि लॉकडाउन की वजह से दिल्ली एम्स में उनकी बहन की मिली तारीख पर सर्जरी नहीं हो पाई. उसने सोनू सूद से आग्रह किया कि किसी तरह से एम्स में सर्जरी की तारीख दिलवा दें और कुछ नही चाहिए.

नेहा के ट्वीट पर सोनू सूद ने रिट्वीट करते हुए पांच सितम्बर को लिखा था कि आपकी बहन हमारी बहन है. उनका अस्पताल में इंतजाम करवा दिया गया है. उन्हें ठीक करवाने का ज़िम्मा मेरा. आखिर में सोनू सूद की पहल पर ऋषिकेश के एम्स में दिव्या सहाय का पेट दर्द की सफल सर्जरी हुई. सर्जरी के बाद दिव्या सहाय स्वस्थ है.

सोनू सूद द्वारा दिव्या सहाय की सफल सर्जरीके बाद नेहा और पूरा परिवार ने सोनू सूद को धन्यवाद दिया था. नेहा ने सोनू सूद को टैग करते हुए ट्विटर पर एक वीडियो भी डाला था. जिसमें उसने सोनू सूद को मदद के लिए धन्यवाद दिया.