शाहरुख खान ने की ‘जवान’ की घोषणा

मुंबई (TBN – संगीता गुप्ता की रिपोर्ट)| शाहरुख खान की आगामी फिल्म ‘जवान’ (Shah Rukh Khan’s movie ‘Jawan’), जो एटली (Atlee) द्वारा निर्देशित एक एक्शन एंटरटेनर होगी, की घोषणा शुक्रवार को की गई है. निर्माताओं ने फिल्म का एक दिलचस्प टीज़र भी जारी किया.

शुक्रवार को, किंग खान ने इंस्टाग्राम पर टीज़र का अनावरण किया, जिसमें अभिनेता का पहला लुक भी दिखाया गया है.

उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया और लिखा, “एक एक्शन से भरपूर 2023 !! आपके लिए ला रहा हूँ ‘जवान’, 2 जून 2023 को सिनेमाघरों में एक विस्फोटक मनोरंजक. हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में”.

टीज़र में शाहरुख (SRK) को पहले कभी न देखे गए अवतार में दिखाया गया है, एक ऊबड़-खाबड़ पृष्ठभूमि के बीच, उनका चेहरा आंशिक रूप से ढंका, घायल और पट्टियों में लिपटा हुआ है. टीजर में उनके फर्स्ट लुक की झलक, जहां फोन पर एक आवाज “गुड टू गो चीफ” कहती है जिसके बाद शाहरुख कुछ देर हंसते हुए कहते हैं “रेडी.”

शाहरुख ने शुक्रवार को एक बयान में कहा, “‘जवान’ एक ऐसी कहानी है जो भाषाओं और भौगोलिक क्षेत्रों से परे है और सभी के एंटरटेनमेंट के लिए है. इस अनूठी फिल्म को बनाने का श्रेय एटली को जाता है, जो मेरे लिए एक शानदार अनुभव भी रहा है. जैसा कि मुझे एक्शन फिल्में पसंद हैं! टीज़र सिर्फ एक झलक है जो आने वाले फिल्म के बारे में बताता है”.

निर्देशक एटली ने भी ‘जवान’ बनाने के बारे में बात की और कहा, “‘जवान’ में हर किसी के लिए कुछ न कुछ है, चाहे वह एक्शन हो, इमोशन हो, ड्रामा हो, सभी को एक दृश्य तमाशा बनाने के लिए बुना गया है. मैं दर्शकों को एक असाधारण अनुभव, एक घटना देना चाहता हूं. जिसका वे सभी एक साथ आनंद उठा सकते हैं और इसे खुद शाहरुख खान से बेहतर और कौन दे सकता है, जैसा कि पहले कभी नहीं पेश किया गया.”

‘जवान’ गौरी खान (Gauri Khan) द्वारा निर्मित फिल्म है, जिसे रेड चिलीज एंटरटेनमेंट (Red Chillies Entertainment) द्वारा प्रस्तुत किया गया है. यह उनकी पहली अखिल भारतीय फिल्म है जिसमें शाहरुख खान अभिनेता हैं और जो 2 जून, 2023 को पांच भाषाओं – हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में एक साथ रिलीज होगी.

‘जवान’ की घोषणा के साथ, शाहरुख खान अगले साल तीन फिल्मों के साथ दर्शकों और उनके प्रशंसकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं, जिसका नाम है, ‘डुंकी’, ‘पठान’ और अब ‘जवान’.