ऐक्टर संजय दत्त को स्टेज 3 का लंग कैंसर, इलाज के लिए अमेरिका रवाना

मुंबई (TBN – THe Bihar Now डेस्क) | बॉलीवुड से एक बड़ी खबर आ रही है जो संजय दत्त के फैंस के लिए बुरी है. तबीयत खराब होने की वजह से सोमवार को अस्पताल में भर्ती किये गए अभिनेता संजय दत्त को फेफड़ों का कैंसर से ग्रसित पाया गया है.

मंगलवार को उन्होंने ट्वीटर पर लिखा था कि वे फिलहाल फिल्मों से कुछ समय का ब्रेक ले रहे हैं. लेकिन बाद में यह खबर सामने आई है कि वे फेफड़ों के कैंसर से लड़ रहे हैं.

इस खबर के बाद अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन और सलमान खान जैसे अभिनेताओं ने संजय दत्त से फ़ोन पर बात करने की कोशिश की परंतु किसी से उनकी बात नहीं हो सकी. लेकिन संजय दत्त के कुछ मित्र उनसे मिलने उनके घर गए. उनके अनुसार संजय दत्त के फेफड़ों का कैंसर इस वक्त स्टेज 3 में है जिसका इलाज हो सकता है. इसलिए उन्हें तुरंत अमेरिका के लिए निकलना होगा.

संजय दत्त की पत्नी मान्यता तथा उनके बच्चे अभी दुबई में हैं. वैसे मंगलवार को संजय दत्त की एक फिल्म सड़क 2 का ट्रेलर भी मंगलवार को रिलीज होना था, लेकिन इसे एक दिन के लिए टाल दिया गया था.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार संजय दत्त इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती होने के बाद सोमवार को वहाँ से वापस घर आए थे. घर आने पर संजय दत्त ने कहा था कि उन्हें कुछ समय का ब्रेक चाहिए. साथ ही उन्होंने सभी से अनुरोध किया कि किसी भी तरह की अफवाहें नहीं फैलाएं. वह जल्द ही काम पर लौटेंगे.

इलाज के लिए अमेरिका हुए रवाना

खबरों के मुताबिक मंगलवार देर रात संजय दत्त अमेरिका के लिए रवाना हो गए हैं.