सामंथा रूथ प्रभु का खुलासा, कहा अभिनय इसलिए चुना क्योंकि ‘घर पर चीजें कठिन थीं’

मुंबई (TBN – The Bihar Now डेस्क)| सामंथा रुथ प्रभु (actress Samantha Ruth Prabhu) आज देश के सबसे लोकप्रिय सितारों में से एक हैं. हालाँकि, अभिनय हमेशा उसकी योजनाओं में नहीं था.

समांथा ने एक्टिंग को चुनने की वजह पर कहा कि घर में चीजें मुश्किल थीं.

‘कॉफ़ी विद करण 7’ (Koffee With Karan 7) के एक लेटस्ट एपिसोड में, सामंथा ने खुलासा किया कि वह अभिनय में उतरीं क्योंकि घर में चीजें कठिन थीं.

सामंथा ने बताया, “मेरे पास वास्तव में इस पेशे में आने का कोई विकल्प नहीं था, क्योंकि घर पर चीजें कठिन थीं. हमारे पास आगे पढ़ने के लिए ज्यादा पैसे नहीं थे.. लेकिन मैं वास्तव में खुश हूँ. मेरी जिंदगी तब बदल गई जब मेरे पिता ने मुझसे कहा कि वो उसके लोन का भुगतान नहीं कर सकते और उसे अपने ऋणों का भुगतान खूद करना होगा”.

बता दें, सामंथा ने अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ ‘कॉफी विद करण’ से डेब्यू किया था. अब वह बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. उन्होंने आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) के साथ अपनी पहली फिल्म साइन की है. रिपोर्ट्स की मानें तो सामंथा वरुण धवन (Varun Dhawan) के साथ रुसो ब्रदर्स के सिटाडेल के रीमेक (remake of Russo Brothers’ Citadel) में शामिल हुई हैं, जिसे राज निदिमोरु (Raj Nidimoru) और कृष्णा डीके (Krishna DK) ने डायरेक्ट किया है.

बताते चलें, सामंथा ने पहले ही ‘द फैमिली मैन 2’ (The Family Man 2) में अपने प्रदर्शन से हिंदी मनोरंजन उद्योग में अपनी पहचान बना ली है, जो 2021 में रिलीज़ हुई थी.