सोशल मीडिया पर फैली निशिकांत कामत के मरने की अफवाह

Patna (TBN – The Bihar Now डेस्क) | बॉलीवुड सिनेमा के मशहूर निर्माता- निर्देशक निशिकांत कामत की मौत को लेकर सोशल मीडिया पर तेजी से अफवाह फैल रही है. कई न्यूज वेब साइट्स पर भी इस खबर को देखा गया, जिसके बाद सोशल मीडिया पर अफवाहों का बाजार गर्म हो गया है. हालांकि सच्चाई है कि निशिकांत कामत इस समय हैदराबाद के एक निजी अस्पताल में भर्ती हैं जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है और वह वेंटिलेटर पर हैं. उनकी हालत के बारे में बॉलीवुड के कई सितारों ने बताया है और उनकी मौत की खबर को अफवाह बताया है.

निशिकांत कामत एआईजी अस्पताल में भर्ती है. अस्पताल ने उनकी तबीयत के बारे में हमें जानकारी देते हुए बताया है कि वह वेंटिलेटर पर हैं और उनकी हालत गंभीर बनी हुई है. 

उनके निधन की खबर को अभिनेता रितेश देशमुख ने ट्विटर पर फर्जी बताया है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, ‘निशिकांत कामत वेंटिलेटर पर हैं और अभी भी जिंदा हैं. उनके लिए प्रार्थना करनी चाहिए.’

वहीं फिल्म सत्यमेव जयते के निर्देशन मिलाप झवेरी ने भी निशिकांत कामत की मौत की खबर को फर्जी बताया. मिलाप ने अपने ट्वीट में निशिकांत के स्वास्थ्य की जानकारी भी दी.

बता दें कि निशिकांत कामत ने निर्देशक के तौर पर लंबे समय तक काम किया. साथ ही उन्होंने बॉलीवुड की कई फिल्मों में अभिनय भी किया था. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत मराठी फिल्मों से की थी. निशिकांत कामत ने साल 2005 में मराठी फिल्म डोंबिवली फास्ट से अपने करियर की शुरुआत की. अपनी पहली ही फिल्म से उन्हें काफी नाम कमाया. फिल्म डोंबिवली फास्ट मराठी सिनेमा की शानदार फिल्म साबित हुई. इसके बाद उन्होंने कई मराठी फिल्मों और बॉलीवुड फिल्मों का निर्देशन किया था. 

निशिकांत कामत ने दृश्यम, मदारी और मुंबई मेरी जान सहित बॉलीवुड की कई बेहतरीन फिल्मों का निर्देशन किया है. निशिकांत कामत एक निर्देशक के अलावा शानदार कलाकार भी हैं. जॉन अब्राहम की फिल्म रॉकी हैंडसम में उनके निगेटिन किरदार की खूब चर्चा हुई थी. इसके अलावा निशिकांत कामत ने डैडी, जुली 2 और भावेश जोशी में भी अभिनय किया था. 

Advertisements