रिया चक्रवर्ती ने लड़कियों से की इंस्टाग्राम ब्यूटी के झांसे में न आने की अपील

मुंबई (TBN – The Bihar Now डेस्क)| अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती (Actor Rhea Chakraborty) के पास सभी लड़कियों के लिए एक महत्वपूर्ण संदेश है. शनिवार को रिया ने इंस्टाग्राम स्टोरी (Instagram Story) पर लड़कियों से आग्रह किया कि वे इंस्टाग्राम ब्यूटी और फिल्टर के जाल में न फंसें.

रिया ने लिखा, “सभी लड़कियों के लिए; कोमल अनुस्मारक – आप जैसे हैं वैसे ही सुंदर हैं! इंस्टा ब्यूटी और फिल्टर के जाल में न पड़ें, मुझे आपके सभी डीएमएस मिलते हैं कि आप कैसा महसूस करते हैं, और अपने बारे में महसूस करने का एकमात्र तरीका है सुंदर है.”

रिया को 2022 की शुरुआत से ही इंस्टाग्राम पर सकारात्मक और विचारोत्तेजक पोस्ट शेयर करते देखा गया है. कुछ दिन पहले, उन्होंने मजबूत और धैर्यवान रहने के लिए खुद को धन्यवाद दिया था.

यह भी पढ़ें| पंजाब, गोवा, उत्तराखंड में 14 फरवरी को मतदान, यूपी में सात चरणों में और मणिपुर में दो चरणों में मतदान

इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करते हुए रिया ने कहा, “प्रिय मैं, मेरे साथ रहने के लिए धन्यवाद, दयालु, मजबूत, धैर्यवान और लचीला होने के लिए धन्यवाद. मुझे उस महिला पर बहुत गर्व है जो आप बन गई हैं और मैं यहां हमेशा आपके साथ हूं. तो, चिन अप, बेबी गर्ल, आपको यह मिल गया है. नया साल मुबारक हो. आपका सच्चा, आपका व्यक्तित्व.”

“Dear me, thank you for being there with me, thank you for being kind, strong, patient and resilient. I am so proud of the woman you have become and I am here with you always. So, chin up, baby girl, you’ve got this. Happy New Year. Yours truly, your inner self.”

बताते चलें, रिया के लिए 2020 और 2 021 काफी अप्रिय था क्योंकि उसपर उनके दिवंगत प्रेमी सुशांत सिंह राजपूत के पिता (Sushant Singh Rajput’s father) ने सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने और उसके धन का दुरुपयोग करने का आरोप लगाया था.