सुशांत सिंह राजपूत मामले में हो सीबीआई जांच – रामेश्वर चौरसिया

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क) | जिस तरह से एक उभरता हुआ सितारा हमेशा के लिए बुझ गया है, सभी के मन में आक्रोश है. किसी को यह यकीन नहीं कि सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड कर सकते है. इसी के साथ सोशल मीडिया के ज़रिये सभी फैंस लगातर सीबीआई जांच की मांग कर रहे है.

अब इसी बीच सुशांत सिंह राजपूत मामले की सीबीआई जांच कराने के लिए बीजेपी के नेता रामेश्वर चौरसिया ने मांग की है. आपको बता दें की रामेश्वर चौरसिया ने केन्द्रीय गृहराज्य मंत्री किशन रेड्डी को इस संबंध में एक पत्र सौंपा है. ताकि इस मामले की सच्चाई पर से पर्दा उठे और उन्हें इंसाफ़ मिले.

बताते चलें की चौरसिया ने अपने पत्र में लिखा कि बिहार के नौजवान एक्टर सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले को लेकर कई तरह की बातें लगातार सामने आ रही है. इसकी सच्चाई सामने लाने हेतु मामले की सीबीआई जांच करायी जाए ताकि सच सबके सामने आये और दूध का दूध और पानी का पानी हो. आगे रामनरेश चौरसिया ने सीएम नीतीश कुमार से भी अपील करते हुए कहा कि वो महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्दव ठाकरे से इस मुद्दें पर बात करें.

आप ये खबरें भी पढ़ सकते हैं –
बिहार में कोरोना की डेटा रिपोर्टिंग सबसे खराब – स्टैनफोर्ड यूनिवर्सिटी
प्रत्यय अमृत को ही नीतीश कुमार ने क्यों दिया स्वास्थ्य विभाग का जिम्मा?
‘मन की आवाज प्रतिज्ञा’ के ठाकुर हॉस्पिटल में भर्ती, स्थिति गंभीर
सुशांत के पिता ने एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के खिलाफ किया FIR, लगाए ये आरोप

चौरसिया ने कहा कि सुशांत के सुसाइड से बिहार समेत देश भर के लोग, उनके प्रशंसक चाहते हैं कि सुशांत सिंह ने सुसाइड क्यों किया उसका खुलासा हो.

बता दें कि बिहार के कई नेता इस केस की सीबीआई से जांच कराने की मांग कर चुके हैं. लेकिन महाराष्ट्र के गृह मंत्री ने कुछ दिन पहले ही कहा था कि मुंबई पुलिस जांच करने में सक्षम हैं.