‘परफेक्ट वर्सटाइल अचीवर अवार्ड’ विनर दिव्या दत्ता का साल 2022 में है ये खास एजेंडा

मुंबई (TBN – The Bihar Now डेस्क)| बॉलीवुड की बोल्ड और बिंदास अदाकारा, दिव्या दत्ता. दिव्या की अदाकारी की तूती तो मायानगरी में बोलती है ही, साथ ही किसी भी विषय पर बेबाकी से दिए गए उनके विचार सुर्खियां भी बटोरते हैं. दिव्या दत्ता का कद भले ही छोटा हो लेकिन उनके अभिनय की लंबाई आसमां से ऊंची हैं. ऐसा कोई अवार्ड नहीं है जो मिस दत्ता से अनछुआ हो.

हाल ही में दिव्या (Actress Divya Dutta) को आइकोनिक परफेक्ट वर्सटाइल एचीवर का अवार्ड (Perfect Versatile Achiever Award) दिया गया. ये अवार्ड दिव्या को इंडस्ट्री में उनके अमूल्य सहयोग और महिला शक्ति को उजागर करने के लिए दिया गया. परफेक्ट मैगज़ीन की एडिटर डॉ. खुशी गुरुभाई कहती हैं, “हम हमेशा से उन महिलाओं को सलाम करते हैं जो बड़ी ही निर्भीकता से महिला सशक्तिकरण की बात करती हैं और समाज में बेबाकी से अपनी बात रखती हैं. जब हमने दिव्या के सपोर्टिंग एक्ट्रेस कहे जानेवाले उनके स्टेटमेंट को पढ़ा तब मैं इनकी दिलेरी मान गयी”.

बता दें, हाल ही में दिव्या ने उन्हें सपोर्टिंग एक्ट्रेस बुलाये जाने की तीखी आलोचना की थी. उन्होंने कहा था कि उन्हें वर्सटाइल एक्ट्रेस कहें न कि सपोर्टिंग.

यह भी पढ़ें| बाढ़ एनटीपीसी नोट्रेडेम अकादमी में धूमधाम से मनाया गया क्रिसमस डे

इस अवार्ड फंक्शन में दिव्या ने साल 2022 में उनके खास एजेंडे के बारे में बात की. दिव्या ने कहा कि मेरी आनेवाली फिल्में दिबाकर बनर्जी की ‘तीस’ हैं. डायरेक्टर उमेश शुक्ला की ‘आंख मिचौली’, कंगना रानौत की ‘धाकड़ ‘ और ‘शर्मा जी बेटी’.

इसके अलावा दिव्या ने बताया कि बहुत ही जल्द वो एक बड़े ओटीटी प्लेटफार्म के लिए शो करने वाली हैं. उनके पास 3 शार्ट फिल्में हैं और वह एक इंटरनेशनल फिल्म भी कर रही हैं. इसके अलावा दिव्या की शार्ट फिल्म ‘शीर खुरमा’ काफी फेस्टिवल्स में धूम मचा रही हैं. यूं कहें कि आनेवाला साल दिव्या दत्ता के लिए और उनके चाहनेवालों के लिए ढेर सारी सौगात लेकर आ रहा हैं.