रिया चक्रवर्ती से पटना पुलिस की टीम नहीं कर पाई पूछताछ

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क) | दिग्गज अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले रिया चक्रवर्ती के ख़िलाफ़ पटना राजीव नगर थाने में FIR की गई. FIR सुशांत के पिता ने की है. जिसके बाद पटना पुलिस की टीम मुंबई गई, लेकिन अफ़सोस अब तक एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती से पूछताछ नहीं कर पाई है. वह पहुंचने के बाद पटना पुलिस की टीम के सामने कुछ टेक्निकल परेशानियां सामने आ रही हैं.

सूत्रों से मिल रही जानकारी के मुताबिक सबसे बड़ी दिक्कत पटना पुलिस की टीम में किसी महिला अधिकारी का नहीं होना हुआ. जो चार सदस्यीय टीम मुंबई पहुंची उनमे केवल पुरुष पुलिस अफसर ही थे. दूसरी बात यह कि रिया चक्रवर्ती से पूछताछ के लिए मुंबई की पुलिस ने कोर्ट से जारी किए गए ऑर्डर की कॉपी मांग दी. जो पटना से गई पुलिस टीम के पास नहीं थी. वहीं पटना पुलिस की टीम ने मुंबई की पुलिस से कोई कॉन्टैक्ट नहीं किया था. मुंबई पहुंचने के बाद टीम सीधे अंधेरी के डीसीपी अकबर पठान के ऑफिस पहुंच गई थी. मिलने के बाद ही डीसीपी को बताया गया कि रिया चक्रवर्ती और उसके फैमली के खिलाफ पटना में एफआईआर दर्ज हुई है. हालांकि अब तक मुंबई और पटना पुलिस के बीच इस केस की जांच व रिया चक्रवर्ती समेत सभी आरोपियों से पूछताछ को लेकर सही तरीके से तालमेल नहीं बन पाई है.

वही अब खबर यह भी आ रही है की मुंबई की सरकार ने सुशांत सिंह राजपूत केस को CBI के हाथ सौंपने से इंकार कर दिया है. उद्धव ठाकरे ने यह साफ़ कह दिया है कि मुंबई पुलिस हर एंगल से तफ्तीश कर रही है और उन्होंने CBI को केस देने से इंकार कर दिया है. अब यह पेंच काफी ज्यादा फंसता जा रहा है. आखिर वह CBI को क्यों नहीं इस मामले में आने देना चाहते हैं और किसे बचाने की कोशिश की जा रही है. वहीं सुशांत सिंह राजपूत के फैंस किसी भी हालत में दोषी को सजा दिलवाना चाहते है ताकि सुशांत को इन्साफ मिल सके. फ़िलहाल मुंबई पहुंच कर पटना पुलिस की टीम हर सुबूत जुटाने की कोशिश कर रही है.

Advertisements