फ्रेंडशिप डे पर राजश्री ने जारी किया फिल्म ‘ऊंचाई’ का पहला टीज़र पोस्टर!

मुंबई (TBN – संगीता गुप्ता की रिपोर्ट)| बॉलीवुड के मशहूर और नामी डायरेक्टर सूरज बड़जात्या (Director Suraj Barjatya) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘ऊंचाई’ (movie ‘Uunchai’) अब अपने चाहनेवालों तक पहुँचने के लिए बस कुछ महीनें ही दूर है.

पहले दिन से फिल्म ऊंचाई की खबरें लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं, इसीलिए दर्शको को और इंतेजार न कराते हुए, राजश्री फ़िल्म ने फ्रेंडशिप डे के दिन रिलीज किया अपनी फिल्म “ऊंचाई” का टीज़र पोस्टर (Teaser poster of the movie “Uunchai”).पोस्टर अपने आप में इस फिल्म की खासियत बयां करती है कि दोस्ती से बढ़कर, इस जिंदगी में और क्या है.

उंचाई के फ र्स्ट लुक में अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर और बोमन ईरानी को हिमालय में ट्रेकिंग करते हुए दिखाया गया है, जहाँ पीछे माउंट एवरेस्ट की खूबसूरती झलक रही है. टीजर पोस्टर में सबसे ऊपर टैगलाइन में लिखा है- ‘दोस्ती ही उनकी प्रेरणा थी’.

11 नवम्बर 2022 को रिलीज होने के लिए तैयार उंचाई फिल्म में अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर, बोमन ईरानी, नीना गुप्ता और सारिका जैसे उम्दा सितारों के अद्भुत अभिनय का सफर दर्शकों को देखने मिलेगा.

इतना ही नहीं एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Actress Parineeti Chopra) एक बहुत ही खास रोल में नजर आएंगी. इसके अलावा एक्टर डैनी डेन्जोंगपा (Actor Danny Denzongpa) और नफीसा अली सोढ़ी (Nafisa Ali Sodhi) भी इस फिल्म में खास किरदार में दिखाई देंगे.

यह भी पढ़ें| Jio ने एक हजार शहरों में 5जी सेवाएं शुरू करने की योजना को दिया अंतिम रूप

‘उंचाई ‘राजश्री प्रोडक्शन की 60वीं फिल्म है, साथ ही डायरेक्टर सूरज बड़जात्या की ये 7वीं डायरेक्टोरियल वेंचर फिल्म है, इसके अलावा राजश्री अपनी 75वीं वर्षगांठ मना रही है जो एक बड़ी उपलब्धि है.

राजश्री के कमल कुमार बड़जात्या (Kamal Kumar Barjatya), स्वर्गीय राजकुमार बड़जात्या (Late Raj Kumar Barjatya) और अजीत कुमार बड़जात्या (Ajit Kumar Barjatya) ने इस महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट के लिए निर्माता के रूप में महावीर जैन फिल्म्स (Mahaveer Jain Films) के महावीर जैन और बाउंडलेस मीडिया (Boundless Media) की नताशा मालपानी ओसवाल (Natasha Malpani Oswal) के साथ हाथ मिलाया है.

उन्होंने कहा, “राजश्री ने हमेशा जबरदस्त स्केल और विजुअल भव्यता के साथ फिल्में बनाई हैं. “ऊंचाई” के टीज़र पोस्टर पर हिमालय के लुभावने दृश्य, दिलचस्प और रोमांचक हैं और हमें सूरज आर. बड़जात्या की पिछली फिल्मों की तरह ये फिल्म भी एक जबरदस्त संदेश और मनोरंजन का वादा करती है. उंचाई 11.11.22 को आपके नजदीकी थिएटर में होगी“.