ललित मोदी के साथ डेटिंग पर सुष्मिता सेन ने कहा: शादी नहीं की…कोई अंगूठी नहीं…बिना शर्त प्यार से घिरी

मुंबई (TBN – The Bihar Now डेस्क)| सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने आखिरकार आईपीएल के पूर्व अध्यक्ष ललित मोदी (former IPL chairman Lalit Modi) के साथ अपनी शादी को लेकर चल रही सभी अफवाहों पर विराम लगा दिया है. हालाँकि उसने कहा कि वह “बिना शर्त प्यार से घिरी हुई है.”

ललित मोदी द्वारा सोशल मीडिया पर उन्हें डेट करने की घोषणा के एक दिन बाद, ‘आर्या’ अभिनेत्री सुष्मिता सेन ने शादी की अफवाहों को खारिज करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया. उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी बेटियों के साथ एक तस्वीर पोस्ट की और लिखा, “मैं एक खुशहाल जगह पर हूं!! शादी नहीं हुई… नो रिंग्स…बिना शर्त प्यार से घिरी.”

उसने इंस्टाग्राम पर आगे लिखा, “पर्याप्त स्पष्टीकरण दिया गया … अब वापस जीवन और काम पर! हमेशा मेरी खुशी में साझा करने के लिए धन्यवाद … और जो नहीं करते हैं उनके लिए … वैसे भी #NYOB !!! मैं तुमसे प्यार करता हूँ दोस्तों #duggadugga #yourstruly”.

बता दें, ललित मोदी ने गुरुवार रात अपने रिश्ते को इंस्टाग्राम और ट्विटर पर ऑफिशियल कर दिया था. इस घोषणा के बाद सोशल मीडिया पर प्रतिक्रियाओं और ट्रोल्स की बाढ़ आ गई. लोग सुष्मिता के कंफर्मेशन देने का इंतजार कर रहे थे.

ललित मोदी ने सबसे पहले ट्विटर पर सुष्मिता सेन के साथ की तस्वीरों को अपलोड किया और लिखा, “वर्ल्ड टूर के बाद लंदन में # मालदीव # परिवारों के साथ सार्डिनिया – मेरे #betterhalf @ sushmitasen47 – एक नई शुरुआत आखिरकार एक नया जीवन। ओवर द मून,” उन्होंने ट्विटर पर लिखा और इसके साथ लवस्ट्रेक और हार्ट इमोटिकॉन्स का एक गुच्छा दिया.

सिर्फ डेटिंग

ललित द्वारा सुष्मिता के साथ तस्वीरें ट्वीट करने के बाद, लोग कयास लगाने लगे कि क्या यह जोड़ा अब शादीशुदा है. हालांकि, ललित ने एक और ट्वीट कर साफ कर दिया कि वे सिर्फ डेटिंग कर रहे हैं. उन्होंने लिखा, “सिर्फ स्पष्टता के लिए. शादीशुदा नहीं – बस एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. वह भी एक दिन होगा.”

ललित ने फिर अपनी इंस्टाग्राम डिस्प्ले तस्वीर को बदल कर सुष्मिता के साथ एक फ़ोटो लगा दिया. उन्होंने अपना इंस्टाग्राम बायो भी बदल दिया और लिखा, “आखिरकार अपराध में अपने साथी के साथ एक नया जीवन शुरू करना। मेरा प्यार @sushmitasen47”.

बताते चलें, ललित की पहली शादी मीनल सागरानी से अक्टूबर 1991 में हुई थी. उनके दो बच्चे एक भी हैं – बेटा रुचिर और बेटी आलिया. वह मीनल की पहली शादी से करीमा सागरानी के सौतेले पिता भी हैं. दुर्भाग्य से, 2018 में मीनल की कैंसर से मृत्यु हो गई. दूसरी ओर, सुष्मिता मॉडल रोहमन शॉल के साथ रिश्ते में थीं, जिनसे वह 2018 में इंस्टाग्राम के माध्यम से मिलीं, लेकिन पिछले साल उनके साथ संबंध टूट गया. अब वह दो गोद ली हुई बेटियों रेनी और अलीसा की मां हैं.