अब जेईई-नीट के छात्रोंं को परीक्षा केंद्र तक पहुँचाएगें सोनू सूद

मुंबई (TBN – The Bihar Now डेस्क) | कोरोना महामारी के बीच देशभर में जेईई और नीट परीक्षाएं होनी है. जिसको लेकर विद्यार्थियों एवं छात्र संगठनों का विरोध-प्रदर्शन जारी है. अब इसी बीच एक बार फिर से लोगो के मसीहा बने हैं अभिनेता सोनू सूद. बता दें सोनू सूद ने अब ये जिम्मेवारी उठाई है. बता दें सोनू ने पहले केंद्र से परीक्षाएं निलंबित करने की विनती की थी. अब इसी बीच, उन्होंने आज यानि शुक्रवार को कहा कि अगर फिर भी परीक्षाएं होती हैं, तो वह छात्रों को परीक्षा केंद्रों तक पहुंचाने का जिम्मा उठाने को तैयार हैं.

जी हाँ सोनू सूद ने टि्वटर हैंडल पर एक पोस्टर मैसेज जारी किया है. इसमें उन्होंने लिखा, मैं आपके साथ खड़ा हूं. अगर आप कहीं फंस जाएं तो मुझे बस अपनी मंजिल का पता बता देना. मैं आपको परीक्षा केंद्र तक पहुंचने में मदद करूंगा.

सोनू ने आगे यह भी कहा कि संसाधनों के अभाव की वजह से किसी की परीक्षा छूटनी नहीं चाहिए. यह पहला मौका नहीं है, जब सोनू छात्रों की मदद के लिए आगे आए हैं. वह उनके लिए विशेष विमान की व्यवस्था कर चुके हैं और हाल ही में हरियाणा के कुछ छात्रों के लिए स्मार्टफोन भी भेजे, ताकि वे ऑनलाइन पढ़ाई जारी रख सकें. सभी लोगो का कहना है कि सोनू सूद सबके लिए फरिस्ता बनकर आये हैं. बता दें कि सोनू लगातार सभी मदद कर रहे है.

error: Content is protected !!