एकता कपूर के आगामी रियलिटी शो की मेजबानी करेंगी कंगना रनौत

मुंबई (TBN – संगीता गुप्ता की रिपोर्ट)| अपने दमदार अभिनय से भारतीय फिल्म उद्योग में कीर्तिमान स्थापित करने वाली अभिनेत्री कंगना रनौत निर्माता एकता कपूर के आगामी रियलिटी शो की मेजबानी (Kangana Ranaut to host Ekta Kapoor’s upcoming reality show) करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं.

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री ने अपने अब हटाए गए इंस्टाग्राम स्टोरी पोस्ट पर इस खबर की पुष्टि की. इस खबर को साझा करते हुए उन्होंने यह भी लिखा, “मैं अपना पहला शो होस्ट करने जा रही हूं! लेडी बॉस @ektakapoor के लिए.

पोस्ट में लिखा है, “बेबुनियाद लोगों के लिए, एकता के ऑल्ट बालाजी की सोशल मीडिया टीम ने सोमवार को एक पोस्टर के माध्यम से रियलिटी शो की घोषणा की.” एकता आर कपूर सबसे बड़े और सबसे निडर रियलिटी शो की घोषणा करेंगी.

“एकता एक बड़े पैमाने के साथ भारत में सबसे बड़े रियलिटी शो की घोषणा करने के लिए पूरी तरह तैयार है, जिसे दर्शकों ने पहले कभी इस तरह के शो में नहीं देखा होगा. इस नॉन-फिक्शन पेशकश में, दर्शकों को अदम्य उत्साह और असीम ऊर्जा का एक तमाशा देखने को मिलेगा.” एक सूत्र ने बताया.

यह भी पढ़ें| ‘Why I killed Gandhi’ फिल्म पर रोक की मांग पर सुप्रीम कोर्ट का सुनवाई से इंकार

बताते चलें, शो की डिटेल्स अभी सामने नहीं आई हैं. शो की अवधारणा भी अभी तक अज्ञात है, लेकिन वायरल रिपोर्ट के अनुसार एकता कपूर का यह ओटीटी शो, अमेरिकी शो ‘टेम्पटेशन आइलैंड’ का भारतीय रूपांतरण (Indian adaptation of the American show ‘Temptation Island’) होगा.