कंगना रनौत ने पूरी की ‘Tiku Weds Sheru’ की शूटिंग

मुंबई (TBN – The Bihar Now डेस्क)| अभिनेत्री कंगना रनौत ने बुधवार को अपनी आगामी पहली परियोजना ‘टिकू वेड्स शेरू’ के रैप अप की घोषणा (Actor Kangana Ranau announced the wrap up of her upcoming maiden project ‘Tiku Weds Sheru’ on Wednesday) की. अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कंगना ने ‘टिकू वेड्स शेरू’ की पूरी टीम का आभार व्यक्त किया, जिसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Actor Nawazuddin Siddiqui) और अवनीत कौर (Actor Avneet Kaur) मुख्य भूमिका में हैं.

कंगना ने प्रमुख सितारों की तस्वीरों की एक श्रृंखला शेयर करते हुए लिखा, “आज भगवान की कृपा से हमने मणिकर्णिका फिल्म्स प्राइवेट लिमिटेड के अपने पहले प्रोजेक्ट का फिल्मांकन पूरा कर लिया है… व्यक्तिगत रूप से, भावनात्मक रूप से या आत्मा में इस यात्रा के… धन्यवाद … इस रत्न को अब दुनिया के सामने पेश करने का बेसब्री से इंतजार है … जल्द ही सिनेमाघरों में मिलते हैं.” कंगना ने फिल्म के सेट से बीटीएस तस्वीरें भी शेयर की.

‘टिकू वेड्स शेरू’ कंगना के प्रोडक्शन हाउस, मणिकर्णिका फिल्म्स द्वारा निर्मित पहली परियोजना है. मंगलवार रात नवाजुद्दीन ने ‘टिकू वेड्स शेरू’ की पूरी टीम को मुंबई में अपने नए बंगले पर होस्ट किया. कंगना ने अपनी इंस्टाग्राम कहानियों पर पार्टी की एक झलक साझा की.

यह भी पढ़ें| फैमिली कोर्ट के प्रधान जज पर तानी राइफल, प्राथमिकी दर्ज

‘टीकू वेड्स शेरू’ को डार्क कॉमेडी बताया जा रहा है. फिल्म में नवाजुद्दीन शेरू की भूमिका निभाते नजर आएंगे और अवनीत टीकू की भूमिका निभाएंगे. फिल्म अमेज़न प्राइम वीडियो पर स्ट्रीमिंग से पहले सबसे पहले सिनेमाघरों में रिलीज होगी.