Big Newsमनोरंजन

क्रिसमस के अवसर पर ‘रेड राइडिंग हुड’ के रूप में दिखीं काजोल

मुंबई (TBN – The Bihar Now डेस्क)| मंगलवार को बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल (Bollywood actress Kajol) ने अपने “रेड राइडिंग हूड” अवतार (“red riding hood” avatar) की एक झलक साझा की और क्रिसमस के अवसर पर हार्दिक शुभकामनाएं देते हुए कहा कि जीवन का मतलब शांति और आनंद है.

इंस्टाग्राम पर काजोल, जिनके 15.6 मिलियन फॉलोअर्स हैं, ने अपने नए क्लिक्स की एक श्रृंखला साझा की, जिसमें उन्हें एक सफेद शर्ट और लाल समग्र अंगरखा पहने हुए देखा जा सकता है. उनके बाल पोनीटेल में बंधे हैं और उन्होंने भूरे होंठों के साथ चमकदार मेकअप लुक चुना है. लुक गोल्डन ईयररिंग्स के साथ एसेसरीज का था.

कैमरे की ओर देखते हुए काजोल ने एक नोट लिखा: “क्रिसमस की तुलना में रेड राइडिंग हुड की तरह, लेकिन कम से कम यह लाल है! आप सभी को #मेरीक्रिसमस की हार्दिक शुभकामनाएं, व्यंग्य के स्पर्श और नाटक/रोमांच के एक छोटे से बिंदु के साथ ढेर सारी शांति और खुशी.. यही जीवन है!”

‘बाजीगर’ एक्ट्रेस ने अपने पोस्ट में ‘रॉकिन अराउंड द क्रिसमस ट्री’ गाने का म्यूजिक दिया है. बता दें, अभिनेत्री के रूप पर में काजोल को आखिरी बार ‘लस्ट स्टोरीज़ 2’ में देवयानी और वेब सीरीज़ ‘द ट्रायल’ में नोयोनिका सेनगुप्ता के रूप में देखा गया था.

अभी उनकी झोली में ‘सरजमीन’, ‘दो पत्ती’ और ‘मां’ फिल्में हैं.