जियोफाइबर यूजर्स के लिए नया तोहफा, उपलब्ध हुआ जियोन्यूज़

जियोफाइबर यूजर्स के लिए जियो सेट टॉप बॉक्स पर उपलब्ध हुआ जियोन्यूज़
जियोफाइबर यूजर्स के लिए नया तोहफा, उनको मिलेगा एक नया और बेहतरीन डिजिटल अनुभव
प्लेटफॉर्म पर 350 से अधिक ई-पेपर्स, 800 मैगज़ीन हैं उपलब्ध

मुंबई (TBN – the bihar now डेस्क) | रिलांयस इंफोकॉम ने जियो फाइबर यूजर्स के लिए जियो सेट टॉप बॉक्स के माध्यम से जियोन्यूज़ को जारी कर दिया है. जियो न्यूज़ डिजिटल न्यूज़ एप्लिकेशन है जहां फीचर्स, न्यूज़, विडियो, मैगज़ीन्स, न्यूज़पेपर्स और फोटो गैलरी मिलती है. इस प्लेटफॉर्म पर 350 से अधिक ई-पेपर्स, 800 मैगज़ीन और ट्रेंडिंग विडियो और फोटो शामिल है. यह एप्लिकेशन 12 से अधिक भाषाओं को सपोर्ट करता है.

जियो सेट-टॉप-बॉक्स पर जियोन्यूज़ के इंटीग्रेशन के साथ, जियोफबाइबर यूजर्स अब विभिन्न प्रमुख ऑनलाइन समाचार संसाधनों से समाचार पत्रों, पत्रिकाओं, वीडियो, फ़ोटो और ट्रेंडिंग न्यूज़ विषयों की संपूर्ण लाइब्रेरी तक एक्सेस का आनंद ले सकते हैं. सेट-टॉप-बॉक्स पर जियोन्यूज़ ऐप के अलावा इसके सेट-टॉप-बॉक्स (एसटीबी) के माध्यम से लोकप्रिय ओटीटी एप्स की सामग्री की पेशकश को समृद्ध करता है जो पहले से ही जियोफाइबर के ग्राहकों को मनोरंजन, स्वास्थ्य, संगीत, खेल, शिक्षा, समाचार में कई लोकप्रिय ओटीटी ऐप का उपयोग करने की अनुमति देता है.

इसके अलावा जियो के अपने ऐप्स जैसे कि जियोसिनेमा, जियोसावन, जियोटीवी आदि कई ऐप भी उनके लिए उपलब्ध हैं. जियोन्यूज़ के अपने ऐप के एक्सेस के अलावा और अन्य स्मार्ट एग्रीगेटर ऐप, के साथ जियो अब और भी अधिक व्यापक उपयोगकर्ता अनुभव प्रदान करता है.

जियोन्यूज़ बेहतर ब्राउज़िंग और रीडिंग एक्सपिरियन्स के लिए कई ओप्टीमाइजेशन्स के साथ आता है. यूजर्स ज़ूम इन और आउट कर सकते हैं. यूजर्स फुल पेज व्यू और फुल स्क्रीन व्यू के बीच भी चुनाव कर सकते हैं. यूजर्स यौर पेपर्स सेक्शन के अंदर ही एक्सपिरियन्स को पर्सन्लाइज़ कर सकते हैं. अन्य बेसिक फीचर्स में मैगज़ीन के लिए बुकमार्क, ट्रेंडिंग टॉपिक्स पर टॉपिक चुनना आदि शामिल हैं. जियोन्यूज़ को वॉयस सर्च भी सपोर्ट करता है.

जियोन्यूज़ पर अब संसार में घटने वाली प्रत्येक घटना की जानकारी और ताजा समाचार उपलब्ध होंगे. इसके साथ ही अगर आप किसी पत्रिका या समाचार पत्र पढ़ना या ट्रेंडिंग वीडियो और फोटो के साथ अपडेट लगातार मिलते रहेंगे.

जियोन्यूज़ की शुरूआत के साथ जियोफबाइबर यूजर्स को अब पूरी तरह से एक नया अनुभव मिलेगा. अब सबसे अच्छा पढ़ने के अनुभव और सुविधा प्रदान करने के लिए, जियोफाइबर यूजर्स को पूर्ण पृष्ठ व्यू और पूर्ण स्क्रीन दृश्य के बीच ज़ूम इन / आउट और स्विच करने की अनुमति भी प्रदान करेगा.

जियोन्यूज़ आपके पसंदीदा समाचारपत्रों के संस्करण ‘योअर पेपर्स’ सेक्शन में उपलब्ध करवा रहा है और “कॉन्टीन्यूइंग रीडिंग” में आपके द्वारा पढ़ी जाने वाली पत्रिकाओं के लिए एक बुकमार्क प्रदान करता है. अपनी पसंदीदा सामग्री खोजने या ट्रेंडिंग विषयों से चयन करने के लिए एक उपयोग में आसान सर्च सुविधा है, साथ ही वॉइस सर्च की भी सुविधा भी उपलब्ध है.

Advertisements