सुशांत मामले में जांच के लिए IPS ऑफिसर मुंबई हुए रवाना

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क) | अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले में हर रोज एक नई गुत्थी खुल कर सामने आ रही है. वही जब से बिहार पुलिस की टीम मुंबई गई है काफ़ी सारी बातों के बारे में सभी को पता चला है. एक तरफ जहाँ मुंबई पुलिस की टीम केवल जांच पर जांच ही कर रही थी और किसी भी चीज़ का खुलासा नहीं कर थी, वहीं पटना पुलिस की टीम ने कई ऐसे बातों का खुलासा किया है जिसके बात से यह मामला और ज्यादा तेज़ पकड़ चूका है.

अब खबर यह आई है की सुशांत मामले में जांच करने के लिए अब बिहार पुलिस ने एक आईपीएस ऑफिसर को मुंबई भेजा है. इससे जांच में और तेजी आएगी. पटना से पटना सिटी के सिटी एसपी विनय तिवारी को मुंबई के लिए रवाना हो गए हैं. वहां जाने से पहले पहले विनय तिवारी ने कहा कि वह इस मामले की अधिक से अधिक जानकारी जुटाने की कोशिश करेंगे. फ़िलहाल वह ज्यादा कुछ नहीं कह सकते. मुंबई में पहले से ही एसआईटी की टीम जांच कर रही है. कई लोगों से पूछताछ भी कर चुकी है.

इस केस में बिहार पुलिस को रिया चक्रवर्ती के खिलाफ कई अहम सबूत मिले हैं. जिसके बाद बिहार पुलिस रिया के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी करने की तैयारी में हैं. रिया से पूछताछ काफ़ी ज्यादा जरूरी हो चूका है लेकिन वह फरार चल रही है. मुंबई पुलिस इस मामले में बिहार पुलिस को किसी भी तरह का कोई सहयोग नहीं कर रही है.

खबर यह भी है कि फरार रिया किसी से मोबाइल पर बात नहीं कर रही है. उसको डर है कि कही बिहार पुलिस उसके लोकेशन पर पहुंच कर उसको गिरफ्तार न कर ले. भागी फिर रही रिया ने कई दिनों के बाद 20 सेकंड का एक वीडियो जारी किया था. जिसके बाद से वह काफी ज्यादा ट्रोल भी हो रही है.

बिहार पुलिस रिया के कई ठिकानों पर गई, लेकिन वह कही भी नहीं मिली. सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने पटना में रिया, उसके पिता, मां, भाई समेत आठ लोगों पर केस दर्ज कराया है. रिया पर सुशांत के खाते से 15 करोड़ रूपए दूसरे खाता पर ट्रांसफर करने का भी आरोप है. इसके अलावे सुशांत का मोबाइल, लैपटॉप भी अपने पास रखी हुई है.