हिना खान और राहत काज़मी की बहुप्रतीक्षित फिल्म “लाइन्स” स्ट्रीमिंग को तैयार

मुंबई (TBN – राजेश कु गुप्ता की रिपोर्ट)| हिना खान (Hina Khan) और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रशंसित फिल्म निर्माता राहत काज़मी (Rahat Kazmi) की बहुप्रतीक्षित फिल्म लाइन्स (Lines) 29 जुलाई से वूत सेलेक्ट (VOOT SELECT) पर स्ट्रीम होने को पूरी तरह तैयार है.

ये रहा ट्रेलर का लिंक:

https://www.instagram.com/p/CRbQXSqinU9/

यह फिल्म हिना खान द्वारा निभाए गए ‘नाजिया’ के किरदार के इर्द-गिर्द केंद्रित है. फिल्म की पहली झलक देखकर हिना के फैंस काफी खुश हैं. उनके इंस्टाग्राम पोस्ट के नीचे कमेंट्स देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह इस फिल्म को देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं. इस फिल्म में हिना खान के साथ ऋषि भूटानी और सीनियर एक्ट्रेस फरीदा जलाल भी नजर आएंगी
.
“लाइन्स” देश की सीमा (एलओसी) पर रहने वाली हिना द्वारा चित्रित एक मजबूत युवा महिला की कहानी दर्शाती है. इसमें उनके संघर्ष और दैनिक जीवन की समस्याओं पर विशेष जोर दिया गया है. हिना खान का कहना है कि आपसी सीमाओं के कारण भावनाएं नहीं बदलती हैं, नाज़िया का जीवन और दुर्दशा किसी भी लड़की का एक साधारण चित्रण है, जो सामान्य चुनौतियों की भयावहता का सामना करती है.

“लाइन्स” के निर्माताओं में से एक हैं तारिक खान जो मुख्य रूप से पुंछ (Poonch) के रहने वाले हैं जहां के राहत काज़मी भी हैं. यह फिल्म पुंछ सीमा (Poonch border) पर आधारित है. रॉकी जायसवाल हिरो की फार बेटर फिल्म्स (Hiro Faar Better Films) के साथ अपने संयुक्त बैनर तले हिना खान द्वारा स्वयं इस फिल्म का सह-निर्माण (co-producer) भी किया गया है.

आप यह भी पढ़ें – ब्रेकिंग: शराब सेवन करते 6 मुखिया सहित 18 गिरफ्तार

“लाइन्स”, कुंवर शक्ति सिंह और राहत काज़मी द्वारा लिखित है. यह फिल्म हुसैन खान द्वारा निर्देशित तथा राहत काज़मी, तारिक खान, राज कुशवाह ज़ेबा साजिद द्वारा निर्मित है. यह फिल्म असद मोशन पिक्चर्स (Assad Motion Pictures) एवं सेवन टू क्रीयेशन्स (Seven Two Creations) के सहयोग से जयंत जायसवाल की हिरो फ़ार बेटर फ़िल्म्स और अल्फा प्रोडक्शंस द्वारा सह-निर्मित (Co-Produced) है.