वह मैदान पर जादूगर थे – प्रीति जिंटा ने शेन वार्न के निधन पर शोक व्यक्त किया

मुंबई (TBN – The Bihar Now डेस्क)| बॉलीवुड अभिनेत्री प्रीति जिंटा (Bollywood actor Preity Zinta), जो पंजाब किंग्स आईपीएल टीम की सह-मालिक (co-owner of the Punjab Kings IPL team) हैं, ने शनिवार को दिग्गज क्रिकेटर शेन वार्न (legendary cricketer Shane Warne) के निधन पर शोक व्यक्त किया, जिनका शुक्रवार को 52 वर्ष की आयु में निधन हो गया.

अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर, प्रीति जिंटा ने एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें उन्हें वॉर्न के साथ दिखाया गया है. पोस्ट के कैप्शन में प्रीति ने दिग्गज स्पिनर की यादें साझा करते हुए वॉर्न को याद किया.

उन्होंने लिखा, “यह सुनकर बहुत दुख हुआ कि शेन वार्न नहीं रहे. वह मैदान पर एक जादूगर थे और मैदान के बाहर इतने करिश्माई और तेजतर्रार व्यक्तित्व थे. मैंने आईपीएल के दौरान हर बार उनसे क्रिकेट के बारे में बहुत कुछ सीखा और बहुत हँसे..”

प्रीति ने कहा, “वह पूरी दुनिया में इतने सारे लोगों के लिए प्रेरणा थे. उनके परिवार के प्रति मेरी हार्दिक संवेदना. मेरे दोस्त आरआईपी. आप बहुत याद आएंगे. #Legend #RIP #Gonetoosoon.”

बता दें, शेन वार्न, जिनकी शुक्रवार को एक संदिग्ध दिल का दौरा पड़ने से मृत्यु हो गई थी, क्रिकेट के खेल में सर्वश्रेष्ठ स्पिनरों में से एक थे. उन्होंने अपने शानदार करियर में 145 टेस्ट मैचों में 708 विकेट झटके.

यह भी पढ़ें| महान ऑस्ट्रेलियाई स्पिनर शेन वार्न का निधन

दाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने ऑस्ट्रेलिया के लिए 194 एक दिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच खेलते हुए 293 विकेट लिए. वार्न एक इक्का-दुक्का बल्लेबाज भी थे क्योंकि उन्होंने अपने टेस्ट करियर में 3,154 रन बनाए और 50 ओवरों के फॉर्मैट में 1,018 रन बनाए.
.
लेग स्पिनर को उनकी छलपूर्ण गेंदबाजी के लिए जाना जाता था और उन्होंने कुल 1001 विकेट लिए. वह 1,000 अंतरराष्ट्रीय विकेटों के शिखर पर पहुंचने वाले पहले गेंदबाज बने.

वरुण धवन, रणवीर सिंह, आयुष्मान खुराना, अजय देवगन और अक्षय कुमार सहित कई बी-टाउन हस्तियों ने भी अपने सोशल मीडिया हैंडल पर महान क्रिकेटर के निधन पर शोक व्यक्त किया.