फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ बैसाखी पर नहीं बल्कि इस दिन होगी रिलीज

मुंबई (TBN – The Bihar Now डेस्क)| बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Actor Amir Khan) की आगामी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) की रिलीज डेट को लेकर अब एक नई अपडेट सामने आई है. फिल्म मेकर्स ने इसकी रिलीज डेट में एक बार फिर से बदलाव किया है. अब यह फिल्म 14 अप्रैल को नहीं, बल्कि 11 अगस्त को रिलीज होगी.

मेकर्स ने इसे लेकर बयान जारी किया है कि फिल्म के कुछ हिस्सों की शूटिंग अभी बाकी रह गई है और इसे निश्चित समय में पूरा नहीं किया जा सकता, इसलिए अब फिल्म की रिलीज डेट को बढ़ा कर 11 अगस्त कर दिया गया है.

फिल्म लाल सिंह चड्ढा में आमिर खान के साथ अभिनेत्री करीना कपूर खान और साउथ सुपरस्टार नागा चैतन्य लीड रोल में नजर आएंगे. फिल्म में अभिनेत्री मोना सिंह भी अहम भूमिका में होंगी.

यह भी पढ़ें| बिहार की राजनीति पर हावी होने के लिए लालू ने चलाई थी ‘मंडल’ लहर

‘लाल सिंह चड्ढा’ हॉलीवुड की साल 1994 में रिलीज हुई हिट फिल्म ‘फॉरेस्ट गम्प’ पर आधारित है. फिल्म की कहानी फॉरेस्ट गम्प नामक किरदार के इर्द-गिर्द घूमती है, जो दिमागी तौर पर भले ही पूरी तरह विकसित नहीं है, लेकिन उसके जीवन में कई ऐसे मोड़ आते हैं, जहां वह खुद को सर्वश्रेष्ठ साबित कर आगे बढ़ता चला जाता है. फिल्म का निर्माण आमिर खान के प्रोडक्शन हाउस ने किया है, जबकि निर्देशक अद्वैत चंदन हैं.

दर्शकों को फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इन्तजार है. अब यह फिल्म 11 अगस्त , 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी.