भागलपुर के सुल्तानगंज में सुशांत के नाम पर बनेगी फिल्म सिटी

भागलपुर (TBN – The Bihar Now डेस्क) | एक तरफ जहाँ लोग सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बारे में अगल अगल अटकलियाँ लगा रहे है, वहीं उनको चाहने वालों की कमी देश भर में नहीं है उनके प्रति समर्थन की जबरदस्त लहर है.

भागलपुर के सुल्तानगंज में सुशांत सिंह राजपूत के नाम पर फिल्म सिटी का निर्माण होगा। यह निर्माण भारतीय सबलोग पार्टी करेगी. यह उत्तर-पूर्व भारत की पहली फिल्म सिटी होगी.

बतादें कि इस सम्हारो का शिलान्यास सोमवार को पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व सांसद प्रो.अरुण कुमार ने किया और मौके पर पार्टी की प्रदेश अध्यक्ष रेणु कुशवाहा एवं पूर्व केंद्रीय विदेश एवं वित्त मंत्री यशवंत सिन्हा सहित कई नेता उपस्थित रहे.

पूर्व सांसद अरुण कुमार ने कहा कि सुशांत सिंह कि मौत निश्चित रूप से एक साजिश के तहत हुई है. उन्होंने कहा कि सीबीआई से ही इसकी निष्पक्ष जांच हो सकती है. उन्होंने राज्य सरकार से इसमें पहल करते हुए सीबीआई जांच का प्रस्ताव भेजने की मांग की है.

साथ ही पार्टी नेता रविसुमन कुमार ने बताया कि फिल्म सिटी के निर्माण की सारी तैयारी पूरी कर ली गई है. निर्माण के दौरान क्षेत्र के हुनरमंदों एवं मजदूरों को रोजगार मिलेगा. निर्माण पूरा होने के बाद यहां के युवाओं को बड़ी संख्या में रोजगार मिलेगा. सभी वर्ग के बच्चे फिल्म सिटी में प्रशिक्षण प्राप्त कर बड़े कलाकार बने सकेंगे तथा अपनी प्रतिभा के अनुरूप अभिनय, नृत्य, गायन, निर्देशन आदि का प्रशिक्षण ले सकेंगे.

Advertisements