शादी के बाद पहली बार दिखें फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर, बांटी मिठाईयां

मुंबई (TBN – The Bihar Now डेस्क)| शनिवार को अपनी अंतरंग शादी के बाद, नवविवाहित शिबानी दांडेकर और फरहान अख्तर (newlyweds Shibani Dandekar and Farhan Akhtar made their first appearance) ने आज मीडिया के सामने पहली बार आए.

दोनों ने पति-पत्नी के रूप में अपनी पहली आधिकारिक तस्वीरें खिंचवाईं. इतना ही नहीं, उन्होंने अपने स्टाफ के साथ पत्रकारों को मिठाइयां भी बांटी.

जहां शिबानी एक हल्के गुलाबी रंग की कढ़ाई वाली साड़ी में दिव्य लग रही थीं, जिसे उन्होंने भारी-भरकम हीरे के आभूषणों के साथ पहना था, वहीं फरहान ने उनके साथ एक समान रंग का रेशमी कुर्ता और जैकेट पहना था.

दोनों ने सोमवार को मुंबई में अपनी शादी का पंजीकरण कराया. इससे पहले सोमवार को शिबानी ने एक इंस्टाग्राम स्टोरी भी साझा की थी जिसका शीर्षक था “चलो चलें.” इसमें शिबानी अपने बाल बनाए हुए और मेकअप में किया हुआ दिखी.

यह भी पढ़ें| एक बिहारी ने टाटा नैनो को दिया हेलीकॉप्टर लुक, शादियों में देगा किराए पर

बता दें, फरहान और शिबानी, जो लगभग तीन साल से डेटिंग कर रहे हैं, खंडाला में फरहान के पारिवारिक फार्महाउस में करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों की मौजूदगी में शादी के बंधन में बंध गए. शादी से पहले मुंबई में मेहंदी लगाई गई थी.

दिन की शादी में फराह खान (Farah Khan), रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty), सतीश शाह (Satish Shah), आशुतोष गोवारिकर (Ashutosh Gowariker) और रितेश सिदवानी (Ritesh Sidwani) सहित कई हस्तियां शामिल हुईं. शादी में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) भी अपने माता-पिता राकेश और पिंकी रोशन (Rakesh Roshan and Pinkie Roshan) के साथ शामिल हुए.