भोजपुरी अभिनेता पवन सिंह और उनकी पत्नी को फैमिली कोर्ट ने दिया अंतिम मौका

आरा (TBN – The Bihar Now डेस्क)| भोजपुरी सिंगर व अभिनेता पवन सिंह (Bhojpuri Superstar Pawan Singh) और उनकी पत्नी ज्योति सिंह (Pawan Singh Wife Jyoti Singh) तलाक के हाई प्रोफाइल मामले में गुरुवार को दोनों सिविल कोर्ट के फैमिली कोर्ट में सुरक्षा व्यवस्था के बीच पहुंचे. पवन सिंह ने अपनी पत्नी ज्योति से तलाक के लिए अर्जी दी है. कुटुम्ब न्यायालय के न्यायाधीश त्रिभुवन यादव के समक्ष दोनों ने अपनी–अपनी बातें रखीं.

बताया जा रहा है कि पवन सिंह ने कोर्ट में कहा कि वह अपनी पत्नी ज्योति के साथ नहीं रहना चाहते हैं. वहीं उनकी पत्नी ज्योति सिंह भी उनके साथ नहीं रहना चाहती हैं. दोनों ने कोर्ट के सामने यह बात कही.

कुटुंब न्यायालय के न्यायाधीश त्रिभुवन यादव ने दोनों को आज अंतिम मौका दिया है. कोर्ट ने कहा है कि दोनों आपस में तालमेल के साथ विचार-विमर्श कर लें. इसके साथ ही आज की सुनवाई पूरी हो गई.

ज्योति ने लगाए गए हैं कई आरोप

पवन सिंह की दूसरी पत्नी ज्योति सिंह ने पति पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं. ज्योति सिंह ने कोर्ट में लिखित आवेदन में कहा है कि पवन सिंह शादी के एक महीने बाद से ही नशे में धुत होकर उनके साथ गाली-गलौज, मारपीट करने के साथ हमेशा प्रताड़ित करते थे.

आवेदन में ज्योति ने कहा है कि उनके पति ने दो-दो बार गर्भपात कराया है. शादी के दो महीने के बाद से ही ज्योति सिंह अपने मायके बलिया रह रही हैं. कुटुंब न्यायालय से अंतरिम भरण पोषण के लिए मांग की है.

यह भी पढ़ें| राज्यसभा चुनाव 2022: राजद से मीसा भारती व फैयाज अहमद कल करेंगे नामांकन

पवन सिंह (Pawan Singh) के वकील सुदामा सिंह ने कहा कि आज सुलह का समय था और दोनों पक्ष एक-दूसरे के साथ पति–पत्नी के रूप में रहने के लिए तैयार नहीं हैं.

आरा कोर्ट में पवन सिंह

पवन सिंह ने कोर्ट के समक्ष कहा कि ज्योति सिंह को अपनी पत्नी के रूप में नहीं रखना चाहते. ज्योति सिंह (Jyoti Singh) ने भी कहा कि पवन सिंह के साथ वह पत्नी के रूप में नहीं रहना चाहतीं. दोनों को एक अंतिम मौका दिया गया है. अगली तारीख पर दोनों पक्षों में सहमति करके वन टाइम सेटलमेंट तलाक होगा.

विवादित मैरिड लाइफ

अभिनेता सह भोजपुरी सिंगर पवन सिंह की मैरीड लाइफ हमेशा से विवादित रही है. पवन सिंह की पहली पत्नी नीलम सिंह ने सुइसाइड किया था. उस वक्त वो एक्ट्रेस अक्षरा सिंह के करीब आए. दोनों की अफेयर के चर्चे भी रहे. मगर पवन सिंह ने ज्योति से शादी कर सबको चौंका दिया था. अब वो फिर अपनी दूसरी शादी को लेकर विवाद में हैं जहां उनकी पत्नी ने उनपर गंभीर आरोप लगाते हुए तलाक की मांग की है.

(इनपुट-एबी)