“विवाद मुझे परेशान नहीं करते”: आलिया भट्ट

मुंबई (TBN – The Bihar Now डेस्क)| आलिया भट्ट-स्टारर ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ (Alia Bhatt -starrer ‘Gangubai Kathiawadi’) का ट्रेलर रिलीज होने के बाद से एक के बाद एक विवादों में घिर गया है.

मंगलवार को फिल्म कानूनी पचड़े में आ गई जब कांग्रेस विधायक अमीन पटेल द्वारा फिल्म का नाम बदलने के लिए बॉम्बे हाईकोर्ट में एक याचिका (Congress MLA Amin Patel filed a petition in Bombay High Court) दायर किया गया. इस याचिका में आरोप लगाया गया है कि यह फिल्म काठियावाड़ी समुदाय को खराब रोशनी में दिखाते हुए कमाठीपुरा को रेड-लाइट क्षेत्र के रूप में गलत तरीके से पेश करता है.

इससे पहले, कंगना रनौत ने गंगूबाई काठियावाड़ी से आलिया के चरित्र का प्रतिरूपण करने वाली एक छोटी लड़की के वायरल वीडियो में से एक पर आपत्ति जताया कि “आज कई बच्चों का यौन शोषण किया जा रहा है”.

मीडिया के साथ ताजा बातचीत में आलिया ने बताया कि वह इस तरह के विवादों से आराम से निपटती है. “न तो कोई विवाद और न ही कोई टिप्पणी मुझे परेशान करती है. मुझे नहीं लगता कि कुछ भी मुझे एक बिंदु से आगे परेशान करता है.

यह भी पढ़ें| “कदम कदम पर लाखों छल, भीड़ बहुत है धीरे चल”; “सामयिक परिवेश” की काव्य गोष्ठी में बजी तालियां

मंगलवार को राजधानी दिल्ली में अपनी इस फिल्म के प्रचार के दौरान कहा कि निश्चित रूप से मुझे लगता है कि एक निश्चित नवीनता है कि एक फिल्म का एक हिस्सा है … चाहे फिल्म एक अच्छी फिल्म है या एक बुरी फिल्म ..इससे कोई फर्क नहीं पड़ता. दर्शक फिल्म देखने के बाद अंतिम निर्णय लेते हैं … पहले या बाद में जो कुछ भी होता है वह वास्तव में भाग्य नहीं बदल सकता है.

बताते चलें, संजय लीला भंसाली द्वारा अभिनीत, ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ की कहानी एक युवती के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसे एक प्रेमी ने वेश्यावृत्ति में बेच दिया. और फिर वह युवती कैसे वह एक प्रमुख और प्रतिष्ठित व्यक्ति बन जाती है. यह फिल्म 25 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.