बॉलीवुड ने “ओजी भिड़ू” जैकी श्रॉफ को जन्मदिन की दी बधाई

मुंबई (TBN – संगीता गुप्ता की रिपोर्ट)| अनुष्का शर्मा और करीना कपूर खान सहित कई अन्य बॉलीवुड अभिनेताओं ने दिग्गज अभिनेता जैकी श्रॉफ को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं, जो मंगलवार को 65 वर्ष (Jackie Shroff turned 65) के हो गए.

करीना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर दिग्गज स्टार के उस समय की एक अमूल्य मोनोक्रोम तस्वीर डाली, जब वे छोटे थे. मोनोक्रोम तस्वीर में उन्हें अपने बेटे टाइगर श्रॉफ को गले लगाते हुए दिखाया गया है. तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा, “जग्गू दादा। सबसे अच्छे आदमी को जन्मदिन की शुभकामनाएं”.

अनुष्का शर्मा ने भी अपनी आईजी कहानी पर ‘हीरो’ स्टार की एक शानदार तस्वीर साझा की और लिखा, “हैप्पी बर्थडे जैकी सर! आपको हमेशा प्यार और रोशनी की शुभकामनाएं.”

अभिनेता विवेक ओबेरॉय ने भी जैकी श्रॉफ के साथ अपनी एक पुरानी तस्वीर साझा की और ट्वीट किया, “एक महान किंवदंती को जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं! अब तक के सबसे सुंदर “चावासों” में से एक, मूल “हीरो” @bindasbhidu। लव यू दादा! एक सुपर डुपर लो!”

यह भी पढ़ें| एकता कपूर के आगामी रियलिटी शो की मेजबानी करेंगी कंगना रनौत

‘चार्जशीट’ फिल्म के अपने सह-कलाकार को जन्मदिन की बधाई देते हुए अभिनेत्री दिव्या दत्ता ने भी एक घटना में अनुभवी स्टार के साथ एक पुरानी तस्वीर साझा की. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किए गए पोस्ट को कैप्शन दिया, “हैप्पी बीडीएसई यो द स्वीटेस्ट एवर @apnabhidu! ढेर सारा प्यार.”

इससे पहले मंगलवार सुबह जैकी श्रॉफ के परिवार के सदस्यों – पत्नी आयशा, बेटे टाइगर और बेटी कृष्णा ने भी ‘राम लखन’ के अभिनेता के लिए अपने दिन को खास बनाने के लिए विशेष सोशल मीडिया पोस्ट समर्पित किए. जैकी श्रॉफ को प्यार से ‘जग्गू दादा’ के नाम से जाना जाता है और वे फिल्म उद्योग में 40 से अधिक वर्षों से हैं. उन्होंने 220 से अधिक फिल्मों में अभिनय किया है. उन्होंने 1982 में रिलीज हुई ‘स्वामी दादा’ से डेब्यू किया था.

तब से, अनुभवी अभिनेता जैकी श्रॉफ ने ‘हीरो’, ‘राम लखन’, ‘1942: ए लव स्टोरी’, ‘रंगीला’ जैसी कई अन्य फिल्मों में कुछ अद्भुत प्रदर्शन किए. हाल ही में जैकी नेटफ्लिक्स के ‘कॉल माई एजेंट बॉलीवुड’ में कैमियो रोल में नजर आए थे. वायरल रिपोर्टों के अनुसार, वह हार्दिक गज्जर द्वारा निर्देशित आगामी हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘अतिथि भूतो भव’ में दिखाई देंगे, जिसमें प्रतीक गांधी, शर्मिन सहगल भी मुख्य भूमिकाओं में होंगे.