‘भाभीजी घर पर हैं’ के अभिनेता दीपेश भान का निधन

मुंबई (TBN – The Bihar Now डेस्क)| मशहूर टीवी सीरीज ‘भाभीजी घर पर हैं’ (‘Bhabiji Ghar Par Hain’) में मलखान की भूमिका निभाने वाले अभिनेता दीपेश भान का शनिवार की सुबह 41 साल की उम्र में निधन (Actor Deepesh Bhan died) हो गया.

हालांकि उनकी मृत्यु का सही कारण अभी तक ज्ञात नहीं है, लेकिन मीडिया आउटलेट्स के अनुसार, दीपेश मुंबई के दहिसर में अपनी बिल्डिंग में क्रिकेट खेलते समय गिर गए. उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. क्रिकेट के मैदान पर पहुंचने से पहले उन्होंने एक जिम में वर्कआउट किया था.

उनके निधन के बाद, कई प्रशंसकों और मशहूर हस्तियों ने सोशल मीडिया पर दिवंगत अभिनेता के परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की है.

उनके सह-अभिनेता चारुल मलिक (Charrul Malik) ने इंस्टाग्राम पर उनकी और दीपेश की एक मोनोक्रोम तस्वीर साझा करके श्रद्धांजलि दी. कैप्शन में उन्होंने लिखा, “RIP Yaara, यह स्वीकार करना मुश्किल है कि आप चले गए हैं. हमारी नजरों से चले गए, लेकिन हमारे दिल से कभी नहीं. कभी नहीं सोचा था कि मैं इसे My Yaara के लिए पोस्ट करूंगी. आप दीपेश को याद करेंगे. #ripdeepeshbhan #दीपेशभान.”

अभिनेता दीपेश भान ने बिंदास टीवी के ‘कॉमेडी का किंग कौन’, ‘कॉमेडी क्लब’, ‘भूतवाला’, ‘एफआईआर’, ‘चैंप’ और ‘सुन यार चिल मार’ सहित कई प्रतिष्ठित टीवी शो में काम किया था. 2007 में दीपेश ने फिल्म ‘फालतू उत्पतंग चटपट्टी कहानी’ में भी काम किया था. इसके साथ ही वह आमिर खान के साथ टी20 वर्ल्ड कप के ऐड में भी नजर आए थे

सौम्या टंडन ने दीपेश भान के निधन पर जताया शोक

‘भाभीजी घर पर है’ में मलखान का किरदार निभाने वाले अभिनेता दीपेश भान के आकस्मिक निधन से उनकी सह-कलाकार सौम्या टंडन (Saumya Tandon) बेहद दुखी हैं. इस दुर्भाग्यपूर्ण खबर के बारे में जानने के बाद, सौम्या ने इंस्टाग्राम का सहारा लिया और अपनी हार्दिक संवेदना व्यक्त की.