अनुपम खेर की फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ 11 मार्च को होगी रिलीज

मुंबई (TBN – The Bihar Now डेस्क)| लम्बे समय से चर्चा में बनी हुई अनुपम खेर और मिथुन चक्रवर्ती की फिल्म “द कश्मीर फाइल्स” की रिलीज डेट (Release of movie ‘The Kashmir Files’ featuring Anupam Kher and Mithun Chakravorthy) आखिरकार फाइनल हो ही गई है. इस फिल्म के मेकर्स ने मंगलवार को फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है. इसकी जानकारी अनुपम खेर ने ट्वीट करके दी.

अनुपम खेर ने लिखा-‘ ‘द कश्मीर फाइल्स’ 11 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. हम कश्मीर नरसंहार की कहानी को बड़े पर्दे पर ला रहे हैं. ‘द कश्मीर फाइल्स’ 11 मार्च 2022 को रिलीज हो रही है.’ इसके साथ ही #राइटटूजस्टिस (Right To Justice) यानी “न्याय का अधिकार” भी इस्तेमाल किया गया है.

सच्ची घटनाओं से प्रेरित “द कश्मीर फाइल्स” की कहानी कश्मीरी हिन्दुओं के पलायन पर आधारित है. फिल्म में अनुपम खेर के साथ अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती भी हैं, जो फिल्म में ब्रह्मदत्त के किरदार में नजर आएंगे.

यह भी पढ़ें| अडाणी की बादशाहत एक ही दिन की, अंबानी फिर एशिया में नंबर वन

वहीं अनुपम खेर पुष्करनाथ के रोल में होंगे. फिल्म के अन्य किरदारों में पल्लवी जोशी, भाषा सुंबली, चिन्मय मंडलेकर और पुनीत इस्सर भी होंगे. फिल्म का निर्माण जी स्टूडियोज, आईएएमबुद्धा और अभिषेक अग्रवाल आर्ट्स बैनर के तहत हुआ है, जबकि निर्देशन विवेक रंजन अग्निहोत्री ने किया है. फिल्म 11 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.