सुशांत के पिता के पास नहीं था सुशांत का नया नंबर, पढ़ें खबर

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क) | सुशांत सिंह राजपूत मामले में हर दिन के नई बात खुल कर सामने आ रही है. उनके पिता द्वारा बिहार में FIR दर्ज कराए जाने के बाद यह केस की गुथी और भी साफ़ होती जा रही है. पहले जहां मुंबई पुलिस लगातार केवल पूछताछ ही कर रही थी और अब बिहार पुलिस के इन्वेस्टीगेशन करने के बाद उनके पास ऐसे कई सवाल हैं जिनके जवाब तलाशने की शुरुआत हो चुकी है. अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती पर सुशांत के पिता ने गंभीर आरोप लगाए हैं.

वहीं सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने सुशांत सिंह राजपूत मामले में तमाम बातें कही हैं. अंकिता ने बताया, “मुझे किसी रिपोर्टर के फोन से पता चला. फोन आया कि अंकिता आपको पता है सुशांत ने सुसाइड कर लिया ‘मुझे विश्वास नहीं हुआ’.” अंकिता ने कहा कि सुशांत सुसाइड करने वाला लड़का तो था ही नहीं. उन्होंने बताया, “उसने डायरी में एक-एक बात लिखी थी कि 5 साल बाद क्या करेगा.”

आगे अंकिता ने बताया की, “पापा यानि (सुशांत के पिता) ने मुझे फोन करके एक बार कहा था कि मेरी बात सुशांत से करा दो, उनके पास नया नम्बर ही नहीं था. उनकी बहन श्वेता ने मुझे अभी मिलने पर बताया कि मेरी 1 साल बाद अभी मई में जाकर एक बार सुशांत से बात हुई. पैसा उनके लिए कोई मायने नहीं रखता था. अपने इमेज को लेकर वो बहुत सतर्क थे.”

सुशांत के साथ 7 साल तक रिलेशनशिप में रहीं अंकिता ने कहा, “वो हंसता रहता था, बड़ी से बड़ी चीज का सामना किया था. उसको कभी भी डिप्रेशन हो ही नहीं सकता? मैं इस बात को नहीं मानती कि वो ऐसा कर सकता है… मैं नहीं मानती.” अंकिता ने कहा, “देखिए डिप्रेशन की बात कहां से आई पता नहीं लेकिन मैं नहीं मानती ये हो सकता है. वो बहुत मजबूत दिल के थे.”

Advertisements