शादी की अटकलों के बीच आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के घर सुनहरी रोशनी से सजे

मुंबई (TBN – The Bihar Now डेस्क)| जुहू स्थित आलिया भट्ट का घर (Alia Bhatt’s residence in Juhu) और रणबीर कपूर के बांद्रा स्थित “वास्तु” (Ranbir Kapoor’s Bandra abode Vastu) दोनों मंगलवार को रोशनी से नहाई दिखी. ऐसा इन दोनों की जल्द ही होनेवाली शादी की अटकलों के बीच दिखाई दिया है.

इंटरनेट पर कई तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिसमें दोनों के घर गुलाबी और सुनहरी रोशनी में दिखाई दे रहे हैं. 2016 में रणबीर द्वारा खरीदा गया “वास्तु”, सुनहरी रोशनी में ढंका देखा गया.

इससे पहले तेज रोशनी से जगमगाते रणबीर के चेंबूर बंगले की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं. मल्टी-फ्लोर बिल्डिंग अभी निर्माणाधीन है और अफवाहें बताती हैं कि रणबीर और आलिया अपनी शादी के बाद वहां रहेंगे.

दोनों की शादी का समारोह बुधवार 13 अप्रैल से मेहंदी समारोह के साथ शुरू होने की उम्मीद है, उसके बाद अगले दिन संगीत समारोह और अंत में 15 अप्रैल को शादी होगी.

एक तरफ जहां यह जोड़ा अपनी शादी के बारे में चुप्पी साधे हुए है, वहीं रणबीर के कृष्णा राज बंगले और कपूर परिवार के आरके स्टूडियो को पहले ही चमकदार रोशनी से सजाया जा चुका है.

मंगलवार दोपहर रणबीर की बहन रिद्धिमा कपूर साहनी को भी अपने पति भरत साहनी (Riddhima Kapoor Sahani) और बेटी समारा साहनी के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर पहुंचते देखा गया.

इससे पहले, सोमवार को, रणबीर के घर पर एक कार देखी गई थी और उसमें दूल्हा-दुल्हन के लिए सब्यसाची के कपड़े (Sabyasachi outfits) लदे थे. आलिया और रणबीर ने अपनी आने वाली अयान मुखर्जी निर्देशित फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Ayan Mukerji directorial ‘Brahmastra’) के सेट पर डेटिंग शुरू की थी.