अक्षय कुमार का आज जन्मदिन, शेयर किया खास मैसेज

मुंबई (TBN – The Bihar Now डेस्क)| बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार आज 55 साल के हो गए हैं. इस खास मौके पर उन्होंने सोशल मीडिया के जरिये अपनी एक तस्वीर फैंस के साथ साझा की है और इसके साथ ही एक खास मैसेज भी फैंस को दिया है.

अक्षय कुमार (actor Akshay Kumar) ने जो तस्वीर साझा की है, उसमें वह घास पर दीवार के सहारे बैठे हुए हैं. इस दीवार पर लिखा है- एक चीज जो आप रीसायकल नहीं कर सकते वो है समय.

अक्षय कुमार ने इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा- ‘साल गुजरता है, वक्त निकल जाता है. एक चीज जो हमेशा साथ रहती है वो है आभार जो मैं अपने जन्मदिन पर महसूस करता हूँ. आप सभी के प्यार के लिए हमेशा शुक्रिया.’

अक्षय का यह पोस्ट वायरल हो रहा है, वहीं अक्षय के इस पोस्ट पर सोशल मीडिया यूजर्स जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं. अक्षय कुमार बॉलीवुड के उन अभिनेताओं में से एक हैं, जिन्होंने पर्दे पर हर तरह के किरदार को बखूबी निभाया. फिर चाहे वो एक्शन, कॉमेडी या विलेन का ही किरदार क्यों न रहा हो अक्षय ने हर किरदार में दर्शकों की वाहवाही लूटी है. अक्षय कुमार इन दिनों बॉलीवुड के सबसे व्यस्ततम अभिनेताओं में से एक हैं और उनके चाहनेवालों की संख्या लाखों में हैं.

(इनपुट-एजेंसी)