आज शाम 6 बजे पीएम देंगे राष्ट्र के नाम संदेश, देखें यहां लाइव

पटना / नई दिल्ली (TBN – The Bihar Now डेस्क) | मंगलवार दोपहर देश के प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर कहा है कि वे आज शाम 6 बजे राष्ट्र के नाम संदेश देंगे. उन्होंने सभी देश वासियों से इस संदेश से जुडने की अपील की है.

प्रधान मंत्री ने अपने ट्वीट में और कुछ नहीं लिखा है लेकिन अनुमान लगाया जा रहा है कि वे देश में निकट भविष्य में होनेवाले त्योहारों और सर्दियों के शुरू होने पर कोरोनोवायरस की स्थिति पर बोलेंगे.

यह राष्ट्र के लिए उनका सातवाँ संबोधन होगा क्योंकि उन्होंने कोरोनवायरस के प्रसार को कम करने के लिए मार्च के अंत में सख्त लॉकडाउन की घोषणा की थी. लेकिन राष्ट्र अर्थव्यवस्था को फिर से खोलने के लिए जून से चरणबद्ध तरीकों से देश को अनलॉक किया जा रहा है.

विशेषज्ञों ने चिंता जताई है कि अनलॉक नियमों के साथ, त्योहारी सीजन में संक्रमण बढ़ सकता है. बताते चलें कि भारत का COVID-19 टैली 76 लाख के करीब है लेकिन लगभग तीन महीनों में पहली बार देश ने एक दिन में 50,000 से कम नए मामले दर्ज किए गए हैं. स्वास्थ्य मंत्रालय ने पिछले 24 घंटों में 46,790 नए मामलों की सूचना दी, जो कुल मामलों को 75,97,063 के अंक तक ले जाता है.

इस फोटो को क्लिक कर पीएम के संदेश को लाइव देखा / सुना जा सकता है –