इतनी किरकिरी के बाद NMCH पहुंचे स्वास्थ्य मंत्री; पूछा कोरोना मरीजों से हाल

पटना (TBN – The Bihar Now रिपोर्ट) | बिहार में लगातार कोरोना मरीजों की बढ़ती संख्या और लचर स्वास्थ्य को लेकर पूरे देश में किरकिरी हो रही है. पिछले दिनों बिहार के कोविड अस्पताल से भी परेशान करने वाली कई खबरें आ चुकी हैं. वहीं पटना पहुंची केंद्रीय टीम भी कोरोना मरीजों के इलाज के लिए NMCH में की गई व्यवस्थाओं से नाराज थी.

ऐसे में हर ओर से कुव्यवस्था पर हो रही किरकिरी के बाद गुरुवार को स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय खुद एनएमसीएच के कोविड वार्ड का निरीक्षण करने पहुंच गए.

इन खबरों को भी आप पढ़ना चाहेंगे –

बिहार की गड़बड़ स्थिति: नीतीश कुमार क्यों हैं इस समय विषम परिस्थिति में

तीसरे राजनीतिक नेता हुए कोरोना के शिकार

मंगल पांडेय और उनके साथ अधिकारियों ने PPE किट पहनकर अस्पताल में कोरोना मरीजों के लिए दी जा रही स्वास्थ्य सुविधाओं का जायजा लिया. इस दौरान मंगल पांडेय ने खुद हाथ जोड़कर कोरोना मरीजों से भी बात की और उनसे व्यवस्थाओं का हाल जाना और पूछा सब ठीक है न.

अस्पताल का जायजा लेने के बाद मंगल पांडेय ने कहा कि यहां अब मरीजों को किसी तरह की दिक्कत नहीं होगी. कोरोना मरीजों का शव प्रोटोकॉल के तहत 2 से 3 घंटे के अंदर उठाया जाएगा, साथ ही ऑक्सीजन पाइपलाइन की व्यवस्था भी ज्यादा से ज्यादा बेड तक की जाएगी. इस दौरान स्वास्थ्य मंत्री ने अधीक्षक समेत अन्य अधिकारियों बेहतर स्वास्थ्य व्यवस्था बहाल करने का निर्देश भी दिया है.