सुशांत के भाई नीरज कुमार ने कहा- CBI जांच से दूध का दूध, पानी का पानी

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क) | सुशांत सिंह राजपूत मामला हर दिन एक नया मोड़ आ रहा है हर दिन नई गुत्थी खुल कर सामने आ रही है. इस मामले में सीबीआई जांच की मांग लगातर सुशांत सिंह राजपूत के प्रशंसक उसके चाहने वाले कर रहे है.

इसी बीच सुशांत सिंह राजपूत के भाई नीरज कुमार सिंह ने एक इंटरव्यू के दौरान फिर से सीबीआई जांच की मांग की है. वहीं विधानसभा में बबलू सिंह और विधानपरिषद में उनकी पत्नी नूतन सिंह ने यह मामला उठाया.जिसका पक्ष और विपक्ष के नेताओं ने साथ दिया. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने भी इस पुरे मामले में और विधानसभा में नीरज कुमार बबलू सिंह का साथ दिया.

इंटरव्यू के दौरान ये कहा

उन्होंने कहा कि हम इस केस में सीबीआई जांच चाहते है. जिस तरह से सभी नेताओं ने उनका साथ दिया है और मुख्यमंत्री ने जो कदम उठाया है और जो गंभीरता दिखाई है हम इसकी सराहना करते है. उन्होंने नीतीश कुमार, डेप्यूटी सीएम सुशील कुमार मोदी, चिराग पासवान और अन्य सभी नेताओं का धन्यवाद किया. उन्होंने कहा कि यह केस सीबीआई को दे देने के बाद अब उनके करोड़ो फैंस को यकीन है कि इस मामले की जांच निष्पक्ष जाँच होगी. इसके बाद केस में दूध का दूध और पानी का पानी होगा.

बिहार पुलिस के साथ दुर्व्यवहार के लेकर ये बात कही

नीरज ने कहा कि मुंबई पुलिस जिस तरह से असहयोग कर रही है यही सबसे बड़ा सुबूत है कि इस पूरे मामले की लीपा-पोती की जा रही है. यह पूरा मामला ठन्डे बस्ते में डालना चाह रही थी. पूरा देश यह देख रहा था कि क्या कुछ हो रहा है.

उन्होंने कहा कि बिहार सरकार ने यह मामला सीबीआई को रेकमेंड कर दिया है. उम्मीद यह है कि अब सब साफ़ हो जायेगा. बता दें कि जब से बिहार पुलिस की टीम मुंबई पहुंची है, तब से कई सारे राज़ खुल कर सामने आई है. मुंबई पुलिस किसी तरह का कोई सहयोग पटना पुलिस को नहीं कर रही है. और तो और आईपीएस ऑफ़िसर को जबरदस्ती क्वारंटीन करने के बाद जांच कर रही 4 अधिकारियों को भी क्वारंटीन करने की कोशिश महाराष्ट्र पुलिस द्वारा की जा रही है.